जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

झोटवाड़ा सीट से नाम कटने से नाराज वसुंधरा सरकार के पूर्व मंत्री राजपाल सिंह शेखावत देर रात तक राजे के सिविल लाइंस स्थित बंगले पर जमे रहे। नाराज राजपाल समर्थक राज्यवर्धन गो बैक के नारे लगाते रहे। 

मीडिया से बात करते हुए वसुंधरा सरकार के पूर्व मंत्री ने कहा "यह डिस्गस्टिंग है। 15 साल से मैंने इस कांस्टेंसी को खड़ा किया है, यहां भाजपा थी कहां? मैं शॉक्ड हूं। अभी 200 लोगों की विधानसभा में केवल दो विधायकों के वोट मेरे से ज्यादा है।"

जब राजपाल से टिकट काटने की वजह पूछी गई तो उन्होने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि दिल्ली की इसमें कोई स्वीकृति होगी। 41 सीटों में 10 बागी हैं। एक कांग्रेस से आए हैं, एक ब्यूरोक्रेट हैं और 7 एमपी हैं।

जब उनसे पूछा गया कि उनकी इस बारे में वसुंधरा से क्या बात हुई तो राजपाल ने सिर्फ राजे के सामने अपनी बात रखने और राजे के आश्चर्यचकित होने की बात कही साथ ही राजे ने कहा कि शायद राजपाल को कहीं और से टिकट दिया जाए। राजपाल शेखावत ने टिकट की घोषणा होने पर राजयवर्धन से किसी प्रकार की कोई बात होने से इंकार किया लेकिन पूर्व में राजयवर्धन द्वारा उन्हें श्रेष्ठ उम्मीदवार बताने का उल्लेख किया। उन्होने कहा कि उमके कार्यकर्ताओं को बहुत दुःख हुआ है इसीलिए उन्हौने 'राजयवर्धन वापस जाओ" के नारे लगाए। 

आगे की योजना के बारे में पूछे जाने पर राजपाल ने अभी चुनाव में समय होने की बात कही। राजपाल ने कहा कि उनके दिल्ली में कोई खास संपर्क नहीं हैं तथा वे ज्यादातर जनता के बीच ही रहकर काम करते हैं और मानते हैं कि दिल्ली के नेता यह सब देखते होंगे।