जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

राजस्थान पुलिस एकेडमी (आरपीए) स्थित सरकारी क्वार्टर में महिला कॉन्स्टेबल पर बदमाश ने जानलेवा हमला कर दिया। बदमाश ने महिला के गले पर धारदार हथियार से वार किया। जिससे कॉन्स्टेबल के गले पर कट लग गया। महिला के गले में 8 टांके आए। घटना जयपुर के शास्त्री नगर थाना इलाके की 18 अक्टूबर की रात करीब 2 बजे की है।

निर्भया स्क्वॉयड में तैनात महिला कॉन्स्टेबल कृष्ण ने बताया- बुधवार रात वह क्वार्टर में पति और बच्चों के साथ सो रही थी। इसी दौरान अज्ञात बदमाश क्वार्टर में घुसा। बदमाश के घुसने पर वह जाग गई। शोर किया तो बदमाश ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इससे उसके गले पर गहरा घाव हो गया।

आरोपी क्वार्टर का दरवाजा बाहर से बंद कर फरार हो गया
घायल होने के बाद भी कॉन्स्टेबल ने बदमाश को पकड़ने का काफी प्रयास किया। पति ने भी पकड़ने की कोशिश की, लेकिन बदमाश क्वार्टर का दरवाजा बाहर से बंद कर फरार हो गया। कॉन्स्टेबल ने शोर मचाकर आसपास में रह रहे पुलिसकर्मियों को मौके पर बुलाया। पुलिसकर्मियों ने गेट खोला। महिला को पति कांवटिया अस्पताल लेकर गया। महिला कॉन्स्टेबल के गले पर 8 टांके आए। अस्पताल से महिला थाने पहुंची और मामला दर्ज कराया।

सब इंस्पेक्टर मुकेश ने बताया- कृष्णा की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है। घटना के बाद अलग-अलग टीम बनाकर जांच की जा रही है। आरपीए के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज देखी जा रही है। जल्दी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आरपीए में बदमाश का घुसना सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल
आरपीए में बदमाश का घुसना सुरक्षा-व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहा है। बदमाश क्वार्टर में घुस जाता है और हमला कर फरार होने में सफल हो जाता है।