जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट 

केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने सीएम अशोक गहलोत के फकीरी वाले बयान पर पलटवार किया है। शेखावत ने कहा कि आपने देश दुनिया में कभी किसी फकीर को यह कहते हुए नहीं सुना होगा कि मैं बड़ा फकीर। लेकिन यह ढोंगी लोग, फकीरी का लाबादा ओढ़कर भ्रष्ट आचरण और व्यवहार करते हैं। दोहरा जीवन जीते हैं। उन लोगों को अपना स्पष्टीकरण देने के लिए इस तरह के अनर्गल बयान देने पड़ते हैं।

गजेन्द्र सिंह ने कहा कि जब सीएम ने अपने पास एक इंच जमीन नहीं होने के बात कही थी, उस समय भी मुझे पता था कि वो अपने फ्लैट के बारे में भूल गए हैं। इसके अलावा भूल गए होंगे कि मॉरिशस के रूट से होकर पैसा कैसे आया। कहां निवेश हुआ और फिर वापस उनके और उनके बेटे के खातों में पहुंचा।

दरअसल आज सीएम अशोक गहलोत ने दिल्ली के एआईसीसी में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिए फकीरी वाले बयान पर कहा था कि जोधपुर वाले गवाह हैं, यहां के लोग बचपन से ही मेरी फकीरी को देख चुके हैं। 40 साल से सर्किट हाउस में रुक रहा हूं। जो फ्लैट एमपी और एमएलए सभी के पास होते हैं वो मेरे पास भी है, जो रहने लायक नहीं है।

सरदारपुरा से चुनाव लड़ने पर बोले- यह पार्टी का फैसला
केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने सरदारपुरा से सीएम गहलोत के सामने चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि यह तय करना पार्टी का काम है। मैं जिस पार्टी से आता हूं, वहां यह परम्परा नहीं है कि कार्यकर्ता यह तय करें कि उसे कहां से चुनाव लड़ना है। उन्होंने कहा कि मैं जिस परिवार से आता हूं, वहां अगर मेरा संगठन यह तय करता है कि मुझे राजनीति के अलावा किसी अन्य क्षेत्र में काम करना है, तो मैं उसके लिए भी तैयार हूं।

जोधपुर शहर व सूरसागर में सूर्यकांता व्यास के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे
सूरसागर विधानसभा से सूर्यकांता व्यास का टिकट कटने के सवाल पर गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि पार्टी में उम्र की एक सीमा हैं। सूर्यकांता व्यास के सम्मान मे पार्टी ने कोई कमी नहीं रखी हैं और उन्होंने भी देवेन्द्र जोशी को टिकट देने का स्वागत किया हैं।

उन्होंने कहा कि सूर्यकांता व्यास ने पार्टी को 45 साल दिए हैं। जोधपुर शहर और सूरसागर विधानसभा क्षेत्र में हम उन्हीं के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे। दरअसल आज जोधपुर में सीएम अशोक गहलोत ने कहा था कि जिसने भी मेरी तारीफ की। उन्हें बीजेपी ने सज़ा दी हैं।

गहलोत सरकार एक समुदाय विशेष को खुश करने में लगी रही
दरअसल आज केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने बीजेपी के मीडिया सेंटर पर प्रेस को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि बड़े दुखी और द्रवित मन से कहना पड़ रहा है कि बीते पांच साल में गहलोत सरकार की तुष्टीकरण की नीति के चलते एक दर्जन से अधिक पुजारियों और संतो की हत्या हो चुकी है। लेकिन प्रदेश कांग्रेस सरकार ने इन संतो और पुजारियों को कोई मुआवजा और आर्थिक सहायता देने का काम नहीं किया। लेकिन जयपुर में रोडरेज की घटना में एक युवक की मौत के महज एक घंटे में सरकार ने 50 लाख के मुआवजे की घोषणा कर दी। इस सरकार का एजेंडा केवल अपने वोट बैंक को साधने का है, और समाज को बांटकर एक समुदाय विशेष को खुश करने का है।