सीकर ब्यूरो रिपोर्ट। 

छत्तीसगढ़ से सांसद व कांग्रेस नेता रंजीता रंजन ने RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल के कांग्रेस के साथ गठबंधन करने पर कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की मजबूत सरकार है। जल्द ही सभी को पता चल जाएगा कि क्या होने वाला है, सब्र रखना पड़ेगा।

छत्तीसगढ़ सांसद रंजीता रंजन ने ये बात सीकर के सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता के दौरान कहीं। पार्टी ने रंजन को चूरू, झुंझुनूं, बीकानेर, नागौर, सीकर और गंगानगर का लोकसभा प्रभारी लगाया गया है। वे इन लोकसभा क्षेत्रों में जाकर विधानसभा चुनाव के कैंडिडेट से मुलाकात कर रही है और फीडबैक ले रही है।

RLP से गठबंधन पार्टी का फैसला
सीकर में उन्होंने कहा कि हनुमान बेनीवाल के साथ गठबंधन करना है या नहीं इसका निर्णय पार्टी के इंचार्ज, पीसीसी कमेटी, स्क्रीनिंग कमेटी व राष्ट्रीय अध्यक्ष लेंगे। पार्टी के उच्च पदाधिकारी ही तय करेंगे कि RLP के साथ गठबंधन करना है या नहीं। जल्द ही इस बात का खुलासा भी होगा गठबंधन करेंगे या नहीं।

राजस्थान में सीएम गहलोत की योजनाएं रामबाण की तरह
उन्होंने कहा कि राजस्थान में लागू की गई सीएम अशोक गहलोत की योजनाएं रामबाण की तरह काम कर रही है। योजनाओं से लोग काफी प्रभावित है जिसे देखकर लगता है कि राजस्थान में फिर से कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी और एक नया इतिहास रचा जाएगा।

राजस्थान में पार्टी को मजबूत करने के लिए तमाम नेता कैंडिडेट से मिल रहे हैं ताकि मजबूत कैंडीडेट्स का चुनाव किया जा सकें। इससे पहले कांग्रेस जिला अध्यक्ष सुनीता गठाला, प्रवक्ता गोविंद पटेल सहित अनेक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने रंजन का स्वागत किया।