अजमेर ब्यूरो रिपोर्ट। 

ब्यावर जिले के डूंगरी रोड स्थित मकान के अंदर खड़ी ई-रिक्शा में बुधवार रात चार्जिंग के दौरान ब्लास्ट हाेने से आग लग गई। पास में खड़ी 3 गाड़ियां भी आग की चपेट में आ गई। इसके बाद आग ने विकराल रूप ले लिया। जलने की बदबू आने से घर में सो रहे लोगों की जागे तो अफरातफरी मच गई। सूचना पर पहुंचे अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

3 और व्हीकल जले

जानकारी के अनुसार ब्यावर जिले के डूंगरी रोड रमजान नगर में रामनिवास प्रजापत के घर के बरामदे में ई-रिक्शा चार्जिंग पर रख के घर के सभी सदस्य सो गए थे। चार्जिंग के दौरान ई-रिक्शा में ब्लास्ट हो गया और आग लग गई। आग लगने से पोर्च में खड़ी बाइक, एक्टिवा तथा मोपेड भी आग की चपेट में आ गए। अचानक हुए धमाके के कारण घर के सदस्यों की जग हो गई और जब उन्होंने बाहर की ओर देखा तो उन्हें आग की लपटे उठती दिखाई दी। जिसके कारण घर के सदस्य घबरा गए और सभी बाहर आ गए।

सर्विस करवा कर लाया था रिक्शा का मालिक

आसपास के लोग भी मौके पर इकट्ठा हो गए और अग्निशमन विभाग को इसकी सूचना दी गई। विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया गया। रामनिवास प्रजापत के रिश्तेदार राजेंद्र प्रजापत ने बताया कि बुधवार शाम को ही ई-रिक्शा की सर्विस करवाने के बाद उसे घर के पोर्च में लाकर खड़ा किया था। रात के समय ई-रिक्शा की बैटरी चार्ज करने के लिए उसे चार्जिंग पर लगा दिया और उसके बाद घर के सभी सदस्य सो गए। गुरुवार सुबह करीब 3 बजे अचानक ई-रिक्शा में धमाका हुआ और आग लग गई। धमाके की आवाज सुनते ही सभी लोग उठ गए। आग लगने के कारण उनकी ई-रिक्शा बाइक, एक्टिवा और मोपेड भेंट चढ़ गए। जिससे उन्हें काफी नुकसान हुआ है।