अजमेर ब्यूरो रिपोर्ट। 

भारतीय जनता पार्टी की ओर से निकल जा रही परिवर्तन यात्रा गुरुवार देर शाम अजमेर पहुंची। यात्रा में महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेन्द्र फड़नवीस, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी सहित कई नेता शामिल हुए। जगह-जगह पर कार्यकर्ताओं की ओर से स्वागत भी किया गया। स्वागत के बाद यात्रा केसरगंज स्थित सभा स्थल पर पहुंची जहां भाजपा नेताओं की ओर से आम जनता को संबोधित किया। इस दौरान तेज बारिश का दौर भी शुरू हो गया।

गुरुवार देर शाम 7:30 बजे भाजपा की परिवर्तन यात्रा अजमेर शहर में एंटर हुई। यात्रा में महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेन्द्र फड़नवीस, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी सहित कई नेता शामिल हुए। एमडीएस चौराहे पर स्वागत का दौर शुरू हुआ। जगह-जगह पर हुए स्वागत के बाद यात्रा केसरगंज स्थित सभा स्थल पर पहुंची। शहर भाजपा के पदाधिकारी के द्वारा यात्रा में पहुंचे नेताओं का स्वागत किया गया।

सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि परिवर्तन यात्रा का अजमेर वासियों के साथ भगवान इंद्रदेव भी यात्रा को आशीर्वाद दे रहे हैं। सभी कदम से कदम, कंधे से कंधा मिलाकर इस राजस्थान की अत्याचारी सरकार को भागने का कम कर रहे हैं और राजस्थान की जनता का आशीर्वाद मिल रहा है। जोशी ने कहा कि हम सरल है, सहर्ज हैं, लेकिन कायर नहीं है। वह लोग भूल जाएं जो सनातन को गालियां दे रहे हैं, सनातन हमारे दिल में बसा है हमारे रग-रग में बसा है। मिट जाएंगे सनातन को मिटाने वाले, सनातन को मिटाने वाले राजस्थान से हमेशा हमेशा के लिए मिट जाएंगे।

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम ने संबोधित करते हुए कहा कि पुष्कर में जाकर ब्रह्मा जी का आशीर्वाद प्राप्त किया है और वहां पर केवल इतना ही आशीर्वाद मांगा की राजस्थान वासियों को अब गहलोत की सरकार से मुक्ति दो और राजस्थान वासियों को मोदी जी के साथ चलने वाली सरकार का उपहार दो। इतना ही निवेदन किया है।

राजस्थान में जगह-जगह अशोक गहलोत के पोस्टर दिखे और उसमें लिखा 2030 तक राजस्थान को नंबर वन बनाना है, गहलोत जी सुझाव मांग रहे हैं, आप सभी गहलोत जी को सुझाव भेज दो अगर नंबर वन राजस्थान को बनाना है तो घर बैठे और मोदी जी के हाथ में राजस्थान दे दो, राजस्थान अपने आप नंबर वन बन जाएगा।

राजस्थान की दुराचारी,अत्याचारी और भ्रष्टाचारी सरकार को दूर करके मोदी जी के साथ चलने वाली सरकार अब राजस्थान में हमें बनानी है। परिवर्तन यात्रा निकाली है यह सप्ताह का नहीं यह परिवर्तन समाज का है। यह मुख्यमंत्री का नहीं यह लोगों के जीवन में परिवर्तन लाएगा और यह परिवर्तन यात्रा सफल होगी और राजस्थान में परिवर्तन होगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान को आगे ले जाना चाहते हैं, मोदी जी का इंजन सीधा बढ़ रहा है, लेकिन गहलोत जी का इंजन राजस्थान को पीछे खींच रहा है, मोदी जी का आगे और गहलोत का पीछे जाएगा तो राजस्थान खड़ा का खड़ा रह जाएगा। राजस्थान में बीजेपी का इंजन लगेगा तो राजस्थान की रेल इतनी तेजी से दौड़ेगी की राजस्थान को कोई रोक नहीं सकेगा।