चित्तौड़गढ़ - गोपाल चतुर्वेदी
मेवाड़ के सुप्रसिद्ध कृष्ण धाम श्री सांवलिया जी में जन्माष्टमी के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा जिसमें प्रमुख रूप से भगवान श्री कृष्ण पर आधारित विभिन्न लीलाओ को ड्रोन शो के माध्यम से दिखाए जाने के अलावा भजन संध्या का आयोजन किया जाएगा।
इसके बारे में जानकारी देते हुए अतिरिक्त जिला कलेक्टर और श्री सांवलिया जी मंदिर के कार्यपालक अधिकारी अभिषेक गोयल ने बताया कि जन्माष्टमी के अवसर पर मेवाड़ के सुप्रसिद्ध कृष्ण धाम श्री सांवलिया सेठ मंदिर में इस वर्ष पहली बार राजस्थान का पहला ड्रोन शो रात्रि 10:00 बजे से 10:30 बजे तक दिखाया जाएगा। 
उन्होंने बताया कि ड्रोन शो देखने के लिए सबसे अच्छा स्थान मंदिर के सिंह द्वार के सामने वाला ग्राउंड है जिसकी एंट्री रिंग रोड से रखी गई है। उन्होंने बताया कि इस ड्रोन शो के पश्चात मेला ग्राउंड में स्थित मेरा डोम में माधव बेंड द्वारा भजन संध्या का आयोजन किया गया है जो की भोर तक चलेगी।
इसके लिए सभी तैयारियां कर ली गई है। उन्होंने बताया कि लाखों की संख्या में श्रद्धालुओं के पहुंचने की संभावनाओं को देखते हुए मंदिर मंडल की ओर से सभी के लिए विशेष व्यवस्थाएं की गई है।