जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ की जुबान फिसलने पर एक बार फिर सियासी वार पलटवार शुरू हो गया है। नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ से कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष से मुकाबले का सवाल पूछा गया तो उनकी जुबान फिसल गई और कह दिया कि चुनाव में जनता वर्सेज भारतीय जनता पार्टी रहने वाली है, जनता हमारे साथ रहेगी। राठौड़ के इस वीडियो को कांग्रेस समर्थक सोशल मीडिया पर शेयर करके उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने राठौड़ का वीडियो शेयर करते हुए पलटवार ​किया है। डोटासरा ने लिखा- आखिरकार सच जुबां पर आ ही गया। राजस्थान का चुनाव जनता वर्सेज भाजपा के बीच होगा और जीत जनता की होगी।

राठौड़ से पूछा था- क्या चुनाव में डोटासरा वर्सेज राठौड़ रहने वाला है?
सीकर में शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राजेंद्र राठौड़ से सवाल पूछा गया था कि क्या चुनाव में डोटासरा वर्सेज राठौड़ रहने वाला है। इस पर राठौड़ ने कहा- चुनाव में जनता वर्सेज भारतीय जनता पार्टी रहने वाली है। डोटासरा जी मेरे मित्र हैं। कई बार चुनौती देते हैं। वो बड़े नेता हैं, मैं छोटा नेता हूं। मैं सात बार जीता हूं, वो तीन बार जीतकर तुर्रम खां बने हुए हैं। उनको अगर घमंड है तो आकर मुकाबला कर लेंगे।

राठौड़ और डोटासरा के बीच लंबे समय से जुबानी जंग
नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के बीच लंबे समय से जुबानी जंग चल रही है। डोटासरा के विधानसभा क्षेत्र लक्ष्मणगढ़ में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा की सभा में राठौड़ ने डोटासरा को अहंकारी रावण और लक्ष्मणगढ़ को पेपर चोरों की राजधानी बताया था। अब राठौड़ की जुबान फिसलने वाला वीडियो सामने आने के बाद डोटासरा ने राठौड़ पर पलटवार किया है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स के तल्ख कमेंट, लिखा-हार का ठीकरा गजेंद्र शेखावत पर डाल देना
राठौड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर कांग्रेस समर्थक खूब शेयर कर रहे हैं। कई यूजर्स ने तीखे कमेंट किए हैं। बीजेपी समर्थकों ने भी पलटवार किया है। राठौड़ के वीडियो पर राहुल गांधी फैन नाम के यूजर ने लिखा- हार को देखकर राठौड़ साहब के दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है। डर बहुत कुछ सामने ले आता है और राजेंद्र राठौड़ को हार का डर सता रहा है, लेकिन डरो मत राठौड़ साहब। राजस्थान में बीजेपी की हार का ठीकरा गजेंद्र शेखावत पर डाल देना। जय चोरड़िया ने लिखा- चुनाव जनता और भाजपा के बीच होगा तो जीतेगी तो जनता ही।

कांग्रेस फाइट में नहीं
राजेंद्र सिंह भाटी ने लिखा- इसका मतलब यह हुआ कि कांग्रेस कहीं फाइट में नहीं है। यह आपके कथन से स्पष्ट हो रहा है। आज आपने ही मान लिया कि जनता बीजेपी की सरकार बना रही है।

सीकर में पहले भी राठौड़ की जुबान फिसली थी, इसरो को नासा बोलने पर ट्रोल हुए थे
राजेंद्र राठौड़ की सीकर में कुछ दिन पहले भी एक सभा में जुबान फिसल गई थी। उन्होंने चंद्रयान की सफलता पर इसरो की जगह अमेरिकन स्पेस एजेंसी नासा का नाम बोल दिया था। इस पर भी राठौड़ को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था।