कोटा - हंसपाल यादव 

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे साढ़े 4 बजे करीब हेलीकॉप्टर से कोटा पहुंची। एयरपोर्ट से सीधे पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल के भतीजे व श्रीलाल गुंजल के बेटे विजय गुंजल के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंची थी। श्रीलाल गुंजल के रंगबाड़ी निवास पहुंचकर वसुंधरा राजे ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए शोक संतृप्त परिवार को ढांढस बंधाया। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे शुक्रवार को कोटा दौरे पर रहीं। यहां मीडिया से स्टूडेंट्स सुसाइड पर बातचीत करते हुए चिंता जाहिर की। वे बोलीं कि स्टूडेंट को मां-बाप ये सोचकर भेजते है कि पढ़ लिखकर जिंदगी में कुछ नाम कमाएगा। यहां आकर प्रेशर में उसकी जिंदगी कट शॉट ऐसे ही हो जाती है। यह अच्छा नहीं है। राजे कोटा में डेंगू के मामलों पर भी चिंता जताई। पूर्व सीएम राजे ने कहा कि मुझे डेंगू के बारें में चिंता है। कोटा के फीगर के बारे में तो पता नहीं पर मुझे एक लडक़े की मौत के बारे में बताया गया। इस बारे में डॉक्टर से बात कर चर्चा करूंगी।

भगवान का आशीर्वाद और जनता का साथ-राजे

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से देव दर्शन यात्रा को लेकर मीडिया ने सवाल पूछे। जिसका राजे ने जवाब देते हुए कहा आप सभी को मालूम है। कोई भी इंपोर्टेंट काम जब भी करना शुरू करती हूं तो सबसे पहले चारभुजा जी जाती ही जाती हूं। नाथद्वारा के दर्शन करती हूं। मां त्रिपुरा सुंदरी कर दर्शन करके निकली हूं। मेरे मन में हमेशा ये चीज है कि भगवान का आशीर्वाद और जनता का साथ। ये दो चीज होने पर हम लोग कुछ कर पाते हैं।

कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ी

वसुंधरा राजे के स्वागत में कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ी। पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल, भवानी सिंह राजावत, विद्याशंकर नन्दवाना, पूर्व यूआईटी चेयरमेन रामकुमार मेहता, पूर्व पार्षद बृजेश शर्मा नीटू, अंता प्रधान प्रखर कौशल, प्रहलाद पंवार, पूर्व जिला प्रमुख गोविन्द सिंह परमार, बारां पूर्व जिलाध्यक्ष नरेश सिंह सिकरवार, अशोक बादल  सहित कई बीजेपी के पदाधिकारी मौजूद रहे। श्रीलाल गुंजल के निवास जाने से पहले एयरपोर्ट पर वसुंधरा राजे कार्यकर्ताओं से मिलीं। कार्यकर्ताओं ने भी जमकर नारेबाजी की। शाम को वापस कोटा एयरपोर्ट से हेलिकॉप्टर से रवाना हुई।