चित्तौड़गढ़ - गोपाल चतुर्वेदी
चित्तौडग़ढ़ के  पारोली स्कूल में 67 वीं जिला स्तरीय हैंडबॉल प्रतियोगिता का आगाज एवं हिंदुस्तान जिंक कि ओर से सीएसआर मद से 20 लाख की लागत से निर्मित सामुदायिक भवन का उद्घाटन राजस्थान धरोहर प्राधिकरण बोर्ड के अध्यक्ष राज्यमंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत ने किया।
चितौड़गढ़ विधानसभा क्षेत्र के रोलाहेडा ग्राम पंचायत के ग्राम पारोली में राजकीय पटेल उच्च प्राथमिक विद्यालय में 67 वीं जिला स्तरीय हैंडबाल का 10 सितंबर से 13 सितंबर तक आयोजन किया जा रहा है जिसमें खिलाड़ियों का उत्साह देखते ही बन रहा है, समारोह में राजस्थान धरोहर प्राधिकरण बोर्ड के अध्यक्ष राज्यमंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत ने प्रतियोगिता में भाग ले रहें खिलाडियों को शुभाकामनाएं देते हुए खेल को खेल भावना तथा ईमानदारी से अपने कौशल का परिचय देने की प्रेरणा दी।
इस दौरान राज्यमंत्री ने कहा कि हार-जीत खेल का एक हिस्सा है. खेल में किसी एक टीम की हार के बाद ही दूसरी टीम विजेता बनती है. हार से प्रत्येक खिलाडी को सबक लेते हुए अपने खेल कौशल में निखार लाना चाहिए. इस दौरान पंच सहित अन्य अतिथियों ने खेलकूद प्रतियोगिता का ध्वजारोहण करते हुए प्रतियोगिता शुभारंभ की घोषणा की साथ ही खिलाडियों को खेल की शपथ दिलाई. सामुदायिक भवन के उद्घाटन के पूर्व राज्यमंत्री को 3 किलोमीटर मोटर साईकिल वाहन रैली द्वारा लाया गया, जहा जगह जगह बुलडोजर से पुष्प वर्षा एवं आतिशबाजी कर स्वागत किया गया।