नागौर ब्यूरो रिपोर्ट। 

नागौर जिले के परबतसर के पीपलाद रोड पर 41 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले उप जिला अस्पताल का विधायक रामनिवास गावड़िया ने शिलान्यास किया। समारोह से पहले विधायक को घोड़ी पर बैठाकर ले जाया गया।

रास्ते मे जेसीबी से फूल बरसा कर स्वागत किया गया। विधायक रामनिवास ने संबोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र में विकास की कमी नहीं आने दी जाएगी। चिकित्सा के क्षेत्र में लगातार उल्लेखनीय कार्य किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों में आमजन का सहयोग बहुत जरूरी है।

विधायक ने कहा कि हमारी पूरी कोशिश रहेगी कि हम शहर के लिए सारी सुविधाओं का इंतजाम करें। विधायक ने कहा कि उप जिला चिकित्सालय का भवन बनने के बाद इसका लाभ परबतसर व इसके आसपास के क्षेत्र में रहने वाले लोगों को ही नहीं बल्कि इसका लाभ आसपास के जिलों के लोगों को भी मिलेगा।

परबतसर व मंगलाना में कॉलेज खोला साथ ही इसके पास ही डेढ़ करोड़ की लागत से स्टेडियम भी बन रहा है। विधायक ने कहा कि मेरी पूरी कोशिश रहेगी कि हम शहर के लिए सारी सुविधाओं का इंतजाम करूं। इससे पहले विधायक गावड़िया ने 4 करोड़ की लागत से बने तीन मंजिला एयर कंडिशनर युक्त वार्ड का भी लोकार्पण पिछले माह में किया था ।

मुख्यमंत्री की उप जिला अस्पताल की घोषणा के बाद आज पीपलाद रोड पर नए उप जिला अस्पताल की बिल्डिंग के लिए नींव रखी । नए बनने वाले उप जिला अस्पताल में ट्रॉमा सेंटर सहित सभी सुविधाएं रहेगी ।

इस दौरान पूर्व शिक्षा राज्यमंत्री नसीम अख्तर इंसाफ, नेताप्रतिपक्ष राजूराम मुंदलिया, पीसीसी सदस्य बृजकिशोर मेहरड़ा, संजय चौधरी, प्रधान प्रतिनिधि ओमप्रकाश मुंडवाडिया, एडवोकेट रमेश चंद बोहरा, लोकेश मालाकार, सद्दाम हुसैन सहित गणमान्य लोग मौजूद रहे ।