अजमेर ब्यूरो रिपोर्ट। 

अजमेर उत्तर से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में दावेदारी जताने के लिए बैठक रखी गई थी। इस दौरान RTDC चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ और कांग्रेसी नेता शिव बंसल के समर्थक आपस में भिड़ गए। दोनों गुटों में लात-घूंसे चले और जमकर गाली-गलौज हुई। जैसे-तैसे अन्य नेताओं ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। मामला  बुधवार शाम साढ़े 4 बजे का है।

नौरत गुर्जर ने बताया कि राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव व अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी मुकुल गोयल अजमेर उत्तर कांग्रेस प्रत्याशियों से आवेदन ले रहे थे। हम लोग पीछे बैठे थे और RTDC चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ की ओर से आवेदन देने आए थे। इसी दौरान शिव बंसल अपनी दावेदारी जताने के लिए समर्थकों के साथ आए और हमारे साथी निर्मल पारीक से बहस करने लगे। बीच-बचाव किया तो हंगामा कर मारपीट पर उतारू हो गए।

वहीं, शिव बंसल का कहना है कि मैं भी अपने समर्थकों के साथ यहां दावेदारी के आवेदन आया था। इस दौरान नौरत गुर्जर ने नमस्ते किया तो मैंने उनका अभिवादन किया। इस दौरान पीछे से आकर निर्मल पारीक ने मेरा मुंह दबा दिया। इसके बाद अन्य लोग सर्वेश पारीक, नौरत गुर्जर समेत कई लोग आ गए। उन्होंने मेरे और मेरे समर्थकों के साथ मारपीट की। ये लोग कांग्रेस के लिए कलंक है, ये निजी स्वार्थों के लिए राजनीति कर रहे है, कांग्रेस के लिए नहीं।

शिव बंसल का कहना है कि हम मार खाने के लिए नहीं है। हम आगे कार्रवाई करेंगे और मुकदमा दर्ज करवाएंगे। वहीं नौरत गुर्जर की ओर से भी मामला दर्जा कराने की बात कही गई है। फिलहाल दोनों पक्षों ने पुलिस में कोई रिपोर्ट नहीं दी है।