जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

आदर्शनगर थाना पुलिस ने जयपुर स्थित आईवीएफ सेंटर के डॉक्टर, ड्राइवर, एक अॉटो रिक्शा चालक और सेंटर की महिला कर्मचारी के खिलाफ गैंग रेप के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की है। एफआईआर आईवीएफ सेंटर की महिला डोनर की ओर से दर्ज करवाई गई है। घटनास्थल जयपुर होने की वजह से जांच को जवाहर नगर जयपुर सिटी पूर्व थाने में ट्रांसफर कर दिया गया है।

क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह जयपुर के वंश आईवीएफ एंड एडवांस फर्टिलिटी एंड वुमन वेलनेस सेंटर पर बीजाणु डोनेट करती थी। इस काम की उसे कीमत भी दी जाती थी। कुछ दिन पहले वह अपने नवजात बच्चे को लेकर बीजाणु डोनेट करने पहुंची थी। महिला के मुताबिक डोनेट प्रक्रिया पूरी होने के बाद सेंटर पर कार्यरत महिला कर्मचारी रिंकू उसे आराम कराने के बहाने अपने किराए के मकान पर ले गई।

वहां जाने के लिए एक अॉटो बुलाया और कमरे पर पहुंचने के बाद रिक्शा चालक गोलू को चाय के बहाने रोक लिया। बताया कि बेहोशी की हालत होने की वजह से उसे नींद आ गई। तभी वहां आईवीएफ सेंटर के डॉक्टर मनीष, एक दूसरे डॉक्टर के ड्राइवर को लेकर वहां पहुंचे और उसके बाद तीनों आरोपियों ने मिलकर उससे गैंगरेप किया। होश में आने पर पता चला कि सेंटर कर्मचारी रिंकू ने ही यह पूरी योजना रची थी।

पुलिस से शिकायत करने पर आरोपियों ने महिला को उसके डोनेशन और उसके भेजे पेशेंट का कमीशन न दिए जाने की धमकी दी। मानसिक तौर पर परेशान महिला ने आदर्शनगर थाने में शिकायत की तो पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत जीरो एफआईआर दर्ज की और जांच को जयपुर के जवाहर नगर थाने में ट्रांसफर कर दिया।