जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट।  

राजस्थान में लगातार दर्ज हो रही रेप की घटनाओं को लेकर बीजेपी के नेता सरकार पर हमलावर है। इसको लेकर रविवार को बीजेपी की राष्ट्रीय मंत्री अल्का गुर्जर ने कहा- कुछ महीने बाद सीएम अशोक गहलोत खुद सुरक्षा मांगने की श्रेणी में आ जाएंगे।

दरअसल, अल्का गुर्जर प्रदेश बीजेपी मुख्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा- प्रदेश में लगातार महिलाओं व बच्चियों के साथ रेप की घटनाएं बढ़ रही हैं। सीएम अशोक गहलोत कहते हैं कि क्या हम हर घर के बाहर सिपाही तैनात कर दें।

अल्का गुर्जर ने कहा- हम वीरांगनाओं के प्रदेश से आते हैं। सुरक्षा देना शासन व प्रशासन की जिम्मेदारी है। हालांकि कुछ महीने बाद सीएम गहलोत खुद सुरक्षा मांगने की श्रेणी में आ जाएंगे। जब तक वो राज में है, तब तक सुरक्षा देना उनकी जिम्मेदारी है। हम सीएम गहलोत के बयान की निंदा करते हैं।

मोबाइल बांटने वाली सरकार के राज में मोबाइल के नाम पर रेप
अल्का गुर्जर ने कहा- अब तो मोबाइल दिलाने के नाम पर भी प्रदेश में बच्चियों से रेप हो रहे हैं। उन्होंने एक दिन पहले गंगापुर सिटी में मोबाइल का झांसा देकर नाबालिग से रेप की घटना का जिक्र करते हुए कहा- मोबाइल बांटने वाली सरकार के राज में मोबाइल के नाम पर रेप हो रहे हैं। प्रदेश में महिला अत्याचार में 46 प्रतिशत की बढ़ोतरी दर्ज की गई है, जबकि मुख्यमंत्री कहते हैं कि 65 प्रतिशत रेप के मामले झूठे होते हैं।

अशोक गहलोत जननायक नहीं खलनायक
इस मौके पर बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष रक्षा भंडारी ने कहा- प्रदेश में जिस तरह से रेप की घटनाएं बढ़ रही हैं, उससे रोज रेप के आंकड़े बदल रहे हैं। उन्होंने कहा- पिछले तीन दिनों में प्रदेश में रेप और हत्या के 24 मामले दर्ज किए गए हैं। यह तो केवल वो घटनाएं हैं, जो रिपोर्ट हुई हैं। राजस्थान में कानून व्यवस्था की हालत बेहद चिंताजनक हैं। सीएम गहलोत ने गलती से गृह विभाग अपने पास रख लिया है, जो उनसे संभल नहीं रहा है। उन्होंने कहा गहलोत प्रदेश की जनता के लिए जननायक नहीं, बल्कि खलनायक साबित हो रहे हैं।