जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 
राजस्थान समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष व मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट पर प्रत्याशी रही अर्चना शर्मा ने आज भाजपा विधायक कालीचरण सर्राफ पर जमकर निशाना साधा। अर्चना शर्मा ने आरोप लगाया कि मेरे द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों का विधायक सर्राफ श्रेय लेकर लोकार्पण कर देते है। अर्चना शर्मा ने यहां तक कहा कि सर्राफ अपनी जेब में रिबिन और कैची लेकर चलते है।
अर्चना शर्मा ने कहा कि एक व्यक्ति जो बिना निर्वाचित हुए यह विकास के काम करवाता है। हमारी सरकार ने मालवीय नगर क्षेत्र में कोई भेदभाव नहीं किया है, जनता यह महसूस करती है। विडंबना है कि जो हम काम करवाते हैं, सार्वजनिक निर्माण विभाग के काम काम शुरू हो जाते हैं, उसके पूर्ण होने के बाद क्षेत्रीय विधायक सर्राफ बिना संकोच किए, उस काम का उद्घाटन करते हैं। एक रिबिन और कैची वो हमेशा अपनी जेब मे रखते है।
अर्चना शर्मा ने विधायक कालीचरण सर्राफ पर आरोप लगाते हुए कहा कि क्षेत्रीय विधायक अपने कोटे का इस्तेमाल नहीं करते हैं। उसमें ऐसे कंजूसी करते हैं जैसे वह अपने भ्रष्टाचार से अर्जित पैसे का इस्तेमाल कर रहे हैं। अब भ्रष्टाचार के पैसे का इस्तेमाल करके हमने जो काम किए हैं। हमारे सकारात्मक माहौल को खराब करने का काम कर रहे हैं। मालवीय नगर में जब भाजपा की  सरकार का राज था, तब सट्टा, शराब माफिया का राज चल रहा था, जिसको हमने खत्म किया है। माफिया तत्वों के लोगों को विधायक कालीचरण सराफ का संरक्षण प्राप्त है।
अर्चना शर्मा ने कहा कि तीन बार मंत्री रहे विधायक ने विधानसभा क्षेत्र मालवीय नगर की सुध नहीं ली और हमारे कामों का लोकार्पण कर रहे हैं।  हमने संकल्प लिया है की हम इस विधानसभा क्षेत्र के सकारात्मक माहौल को नकारात्मक बनाएंगे। अर्चना शर्मा ने आरोप लगाया कि बीते विधानसभा चुनाव में कालीचरण सराफ ने उनकी चुनावी रैली पर बड़ा हमला करवाया था।
अर्चना शर्मा ने भ्रष्टाचार को लेकर कहा कि हेरिटेज नगर निगम की तरह ग्रेटर नगर निगम में भी भ्रष्टाचार व्याप्त है। मेरे विधानसभा क्षेत्र के कुछ भागों के विकास कार्यों की फाइल तैयार है लेकिन योजनाओं को स्वीकृत नहीं किया जा रहा है। हम भ्रष्टाचार के उन्मूलन की लड़ाई भी लड़ रहे हैं। भ्रष्टाचारियों के खिलाफ मालवीय नगर की जनता खड़ी है। भ्रष्टाचार के खिलाफ एसीबी में जाने के सवाल पर अर्चना शर्मा ने कहा कि अगर मेरे पास किसी भी तरह के भ्रष्टाचार की कोई शिकायत आती है तो मैं उसकी शिकायत जरूर एसीबी में करुंगी।
अर्चना शर्मा ने कहा कि मैंने बीते साढ़े चार साल में लगभग 135 करोड़ रुपए की सड़कों की सौगात मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र को दी है। यह ऐसा विधानसभा क्षेत्र है जो कि राजधानी के ह्रदय में बसा हुआ है लेकिन पिछड़ा हुआ था। गहलोत सरकार ने मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र को 200 करोड़ रुपये के विकास कार्यों की अनेकों सौगातें दी है।
वहीं अर्चना शर्मा ने बताया कि शुक्रवार 11 अगस्त से अपने विधानसभा क्षेत्र मालवीय नगर में विकास संकल्प यात्रा की शुरुआत करने जा रही है। यह यात्रा जवाहर सर्किल से शुरू होगी। करीब 26 दिन चलने वाली इस यात्रा में हर दिन एक सभा भी होगी जिसमें उस क्षेत्र में किये गए विकास के कार्यों को बताया जाएगा। अर्चना शर्मा ने उनसे जुड़ने के लिए एक नंबर भी जारी किया है। जिस पर मिस्ड कॉल करके अर्चना शर्मा से जुड़ा जा सकता है। इस विधानसभा क्षेत्र में भ्रमित करने वाली शक्तियां बहुत है, जो हमारे कामों का श्रेय लेने की कोशिश करते हैं। उनके बीच जाकर हम हमारे कामों को बताएंगे संकल्प यात्रा के दौरान कामों को बताएंगे।