भरतपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

विधानसभा चुनावों को लेकर हलचल तेज हो गई है। कांग्रेस की ओर से भी अलग-अलग जिलों में ऑब्जर्वर भेजे जा रहे हैं। इसी के चलते गुरुवार को ऑब्जर्वर गीता भुक्कल भरतपुर पहुंची। इस दौरान कांग्रेस से टिकट लेने वाले संभावित उम्मीदवारों का जमावड़ा लग गया। ऑब्जर्वर का स्वागत करने की होड़ में कार्यकर्ताओं के बीच गहमागहमी भी हो गई। डीग और भरतपुर जिले से आये संभावित उम्मीदवार ऑब्जर्वर से अकेले मिलकर अपना प्रभाव दिखाने में लगे हुए हैं। ऑब्जर्वर गीता भुक्कल शुक्रवार को भी भरतपुर में रहेंगी। ऑब्जर्वर गीता भुक्कल काली की बगीची स्थित कांग्रेस के कार्यालय पहुंची। यहां नदबई, कामां, बयाना सहित कई विधानसभा सीटों के संभावित उम्मीदवार और विधायक भह पहुंचे।

राजस्थान सरकार की योजनाओं का प्रचार दूसरे राज्यों में भी

इस दौरान गीता भुक्कल ने कहा कि सीएम अशोक गहलोत जिस तरह स्कीम जनता को देने का काम किया है, उसका प्रचार दूसरे राज्यों में भी हो रहा है। लोगों की सोच है कि राजस्थान में एक बार कांग्रेस और एक बार बीजेपी आती है, लेकिन इस बार यह मिथ खत्म होने वाला है। इस बार कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने जा रही है। बीजेपी के खिलाफ एक माहौल बना है कि यह लोग भाई से भाई और धर्मों को लड़ाने का काम करते हैं। यह अपने एजेंडा और मेनिफेस्टो को देखने का काम नहीं करते हैं। इस समय देश में एंटी बीजेपी माहौल चल रहा है। बहुत से विपक्षी दलों ने इकट्ठे होकर इंडिया नाम से संगठन बनाया है। मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में चुनाव होने जा रहे हैं यह माहौल बता रहा है कि कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने जा रही है।

भरतपुर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नाराजगी पर गीता भुक्कल ने कहा कि अगर कांग्रेस का कोई कार्यकर्ता मायूस है तो उससे हम मिलेंगे उससे बात करेंगे और समाधान करने का प्रयास करेंगे। गोविंद सिंह डोटासरा और सीएम से भी इस बारे में बात करेंगे।