बीकानेर ब्यूरो रिपोर्ट।  

बीकानेर के जयनारायण व्यास कॉलोनी एरिया में गुरुवार देर रात हुए मर्डर के बाद पुलिस अलर्ट पर है लेकिन अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। शुक्रवार सुबह तक पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालती रही। यहां चाय की एक दुकान पर आपस में झगड़े के दौरान एक युवक के गले पर चाकू से वार किया गया, जिससे उसकी अस्पताल ले जाते हुए मौत हो गई। वहीं एक और युवक घायल है, जिसका ट्रोमा सेंटर में इलाज चल रहा है।

व्यास कॉलोनी के गोल मार्केट पर वंडरपुरी टी शॉप पर दो युवकों में आपसी कहासुनी हो गई। इस दौरान गंगाशहर निवासी यश ओझा पर चाकूल से हमला किया गया। उसकी गर्दन सहित शरीर के कई हिस्सों पर चाकू से वार किए गए। गंभीर चोट लगने पर उसे आसपास के लोग पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लेकर पहुंचे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। बीच बचाव करने पहुंचे सुभाषपुरा निवासी प्रियांशु को भी चोट लगी है, उसका पीबीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है। एक अन्य युवक मौके से फरार हो गया।

पुलिस अब ये पता लगाने में जुटी है कि हमला करने वाले कौन थे? आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं। हमले का ही सीसीटीवी फुटेज जुटाने का प्रयास हो रहा है हालांकि अब तक पुलिस के हाथ नहीं लगा है। रास्ते में घरों पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं ताकि भागने का रास्ता पता चल सके। बताया जा रहा है कि पुलिस को हमलावरों का पता चल चुका है और दबिश दी जा रही है। कुछ युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है। सुबह तक किसी की गिरफ्तारी नहीं बताई गई है। आला पुलिस अधिकारियों ने इस पूरे मामले में कोई जानकारी नहीं दी है। इतना स्पष्ट है कि हमलावर पुलिस ने चिन्हित कर लिए हैं, जिनकी गिरफ्तारी आज हो सकती है।

कहां थी पुलिस गश्त?

यह घटना जयनारायण व्यास कॉलोनी के गोल मार्केट के पास हुई है, जहां आमतौर पर भारी भीड़ रहती है। देर रात तक लोगों का आना-जाना रहता है। पुलिस गश्त का प्वाइंट भी यहां है लेकिन गुरुवार गश्त नहीं की गाड़ी यहां नहीं थी। हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस कुछ मिनटों में मौके पर पहुंच गई।