अजमेर ब्यूरो रिपोर्ट। 

अजमेर लोकसभा क्षेत्र के ऑब्जर्वर और गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजेंद्र सिंह परमार ने अजमेर पहुंचकर कांग्रेस नेताओं की बैठक ली। नेताओं ने सार्वजनिक रूप से कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। वन -टू -वन बातचीत करने की बात कही। इसके बाद सर्किट हाउस में वन-टू-वन नेताओं ने फीडबैक दिया और अपना बायोडाटा भी सौंपा।

राजेंद्र सिंह परमार गुरुवार को अजमेर पहुंचे। विजय लक्ष्मी पार्क में परमार का कांग्रेस नेताओं ने स्वागत किया। प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से आमंत्रित कांग्रेस सदस्यों के साथ विजय लक्ष्मी पार्क में बैठक की गई। बैठक में आमंत्रित सभी नेताओं ने वन-टू -वन बातचीत करने के लिए कहा। इसके बाद परमार ने नेताओं को संबोधित किया। राजस्थान में एक साथ मिलकर कांग्रेस सरकार को रिपिट करने की बात कही ।

मीडिया से बातचीत में ऑब्जर्वर परमार ने कहा कि अगर कोई भी पार्टी रणनीति बनाती है तो वह अंदर की बात होती है। इस बार भी कांग्रेस भारी बहुमत से रिपिट हो रही है। कार्यकर्ताओं के साथ अकेले में मिलने के बाद रणनीति तैयार होगी। उन्होंने कहा कि आम जनता के लिए कांग्रेस ने कई योजनाएं लागू की है। इसे देखते हुए राजस्थान में 100 प्रतिशत कांग्रेस सरकार रिपिट होगी।

सर्किट हाउस में वन-टू-वन फीडबैक

ऑब्जर्वर राजेंद्र सिंह परमार ने कांग्रेसी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ वन- टू -वन फीडबैक लिया। जहां अजमेर लोकसभा क्षेत्र से पहुंचे नेताओं ने परमार को अपना बायोडाटा देकर चुनाव लड़ने के लिए टिकट भी मांगा ।