बीकानेर ब्यूरो रिपोर्ट। 

बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में शुक्रवार सुबह ट्रक-कंटेनर के केबिन में आग लगने से ड्राइवर जिंदा जल गया। माना जा रहा है कि केबिन में शाॅर्ट सर्किट से आग लगी। ड्राइवर को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला और वो पूरी तरह जल गया। उसका कंकाल केबिन में लेटी हुई अवस्था में मिला है।

श्रीडूंगरगढ़ के नेशनल हाईवे पर शुक्रवार सुबह ये घटना हुई। जिसमें साइड में खड़े कंटेनर के केबिन में आग लगी हुई थी। हाईवे पर कीतासर से करीब 2 किलोमीटर श्रीडूंगरगढ़ की तरफ यह घटना हुई है। कंटेनर में बीकानेर की एक नमकीन कंपनी के प्रोडक्ट्स थे। गुरुवार को बीकानेर से लखीमपुर के लिए रवाना हुआ था। गाड़ी सड़क किनारे लगी हुई थी।

लाइसेंस से हुई शव की पहचान

आग कैसे लगी और गाड़ी किनारे कैसे खड़ी थी, इसकी जांच की जा रही है। ड्राइवर को बचने का मौका ही नहीं मिला एवं वह अंदर ही आग की चपेट में आ गया। सुबह करीब 7 बजे हाईवे से गुजरते राहगीर ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी।

फायर ब्रिगेड़ ने आग बुझाई तो अंदर जला हुआ शव मिला। तब तक पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस को मृतक का ड्राइविंग लाईसेंस भी मौके से मिला है। जिसके अनुसार ड्राइवर की पहचान पूरा की ढाणी, झूंझूनू निवासी सुशील पुत्र चेतन के रूप में हुई है। मृतक के परिजनों को सूचना दी गई है।

प्रॉडक्ट्स तक नहीं पहुंची आग

इस गाड़ी में कंटेनर पीछे है जबकि केबिन आगे है। दोनों के बीच फासला होने के कारण आग सिर्फ केबिन तक सीमित रही। आग कंटेनर तक नहीं पहुंची। ऐसे में कंपनी का पूरा माल सुरक्षित बताया जा रहा है।