उदयपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की 9 अगस्त को बांसवाड़ा जिले के मानगढ़ में सभा प्रस्तावित है। इसे लेकर कांग्रेस ने उदयपुर संभाग में पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठके शुरू कर दी हैं। इसी क्रम में पहली बैठक मंगलवार को उदयपुर में होगी।

उदयपुर शहर, देहात, चित्तौड़गढ़ व राजसमंद जिले के पार्टी पदाधिकारियों में जोश भरने का काम किया जाएगा। इसके लिए उदयपुर में होने वाली बैठक में राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव सुखजिंदर सिंह रंधावा व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा उदयपुर आ रहे हैं।

दोनों नेता उदयपुर के हिरण मगरी सेक्टर 11 स्थित सुहालका भवन में पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। वे दोपहर बाद बांसवाड़ा, प्रतापगढ़ व डूंगरपुर जिले के कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के लिए बांसवाड़ा भी जाएंगे। सूत्रों ने बताया कि बैठक पदाधिकारियों को राहुल गांधी की सभा के लिए भीड़ जुटाने के टारगेट भी दिए जाएंगे।

उदयपुर शहर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष फतहसिंह राठौड़ ने बताया कि उदयपुर की बैठक में इन जिलों के पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, प्रधान, जिलाध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, निकायों के मुखिया, अग्रिम संगठनों के जिलाध्यक्ष भाग लेंगे।