सीकर ब्यूरो रिपोर्ट।  

पहलवानों के समर्थन में सीकर के किसान सड़क पर उतर आए हैं। संयुक्त किसान मोर्चा की ओर से आज BKU किसान कार्यलय से लेकर कलेक्ट्रेट तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पुतले की शव यात्रा निकाली गई। केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर पीएम का पुतला फूंका l

संयुक्त किसान मोर्चा के संयोजक उस्मान खान ने कहा कि आज आजाद भारत में देश की पहलवान बेटियों को जिन्होंने देश का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गर्व से ऊंचा किया है उन्हें न्याय के लिए सड़कों पर आना पड़ रहा है। एक सांसद को बचाने के लिए पूरी की पूरी केंद्र सरकार लगी हुई है और उसे गिरफ्तार करने के बजाए सरंक्षण दे रही है। वहीं न्याय के लिए तरस रहे पहलवानों पर दिल्ली पुलिस अत्याचार कर रही है और लाठियां बरसा रही हैं।

उन्होंने कहा कि जिस तरीके से महिला पहलवानों पर लाठियां बरसाई गई और उनके साथ जबरदस्ती की गई। पूरा का पूरा सयुंक्त किसान मोर्चा पहलवानों के समर्थन में है और जल्द ही किसान मोर्चा के उच्च पदाधिकारियों के निर्देशानुसार आगे की रणनीति तय की जाएगी l

भारतीय किसान यूनियन (टिकैत) के जिलाध्यक्ष के दिनेश सिंह जाखड़ ने कलेक्ट्रेट पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार के 9 सालों में मोदी के 9 चेहरों ने देश को बर्बाद कर दिया है।

मोदी सरकार के राज में महिलाओं, किसानों, मजदूरों व युवाओं के साथ धोखाधड़ी व अत्याचार हो रहे हैं। इस सरकार ने पिछले 9 सालों में कोई विकास का काम नहीं किया बल्कि धर्म, जाति के नाम पर देश को बांटने का काम किया है। किसानों ने पीएम मोदी का पुतला फूंकते हुए मांग कि है की सरकार जल्द से जल्द सांसद बृजभूषण सिंह को गिरफ्तार करके जेल में डाले और महिला पहलवानों पर दर्ज किए गए मुकदमे सरकार वापस ले अन्यथा राष्ट्रिय स्तर पर उग्र आंदोलन किया जाएगा।