भीलवाड़ा ब्यूरो रिपोर्ट।  

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एक दिवसीय दौरे पर मंगलवार दोपहर 3 बजे भीलवाड़ा पहुंचे। सीएम ने लेबर कॉलोनी के ग्राउंड में चल रहे महंगाई राहत शिविर का निरीक्षण किया। इस दौरान वहां मौजूद लोगों से उन्होंने चर्चा की और शिविर के बारे में जाना। इससे पहले मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर प्रताप नगर स्कूल में उतरने के बाद कांग्रेस नेताओं व अधिकारियों ने उनका स्वागत किया।

ग्राउंड में ही सीएम अशोक गहलोत ने जनसभा को संबोधित किया। भीलवाड़ा में और ज्यादा विकास होना चाहिए, लेकिन जनता कांग्रेस जीत नहीं दिलवा रही। उन्होंने मंच से वादा किया कि जनता इस बार भीलवाड़ा की सातों विधानसभा सीटों पर कांग्रेस को जीत दिलवाए। इसके साथ ही सीएम गहलोत ने प्रदेशभर में चल रहे महंगाई राहत शिविर को लेकर भी बताया।

उन्होंने कहा कि इस शिविर का फीडबैक काफी बेहतर आ रहा है। लोगों को इससे काफी फायदा हो रहा है। इस पहल ने राजस्थान में रहने वाले हजारों लोगों को फायदा दिलवाया है। इस दौरान राजस्व मंत्री रामलाल जाट, राज्यमंत्री धीरज गुर्जर, प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, गंगापुरा - सहाड़ा विधायक गायत्री देवी, अनिल डांगी व रामपाल शर्मा सहित काफी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता व शहर के लोग मौजूद रहे।