कोटा ब्यूरो रिपोर्ट।  

नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने कोटा में महंगाई राहत कैंप का शुभारंभ किया। कुल्हाड़ी स्थित कबीर पार्क में आयोजित शिविर में जनता को संबोधित करते हुए धारीवाल ने कहा केंद्र की गलत नीति के कारण महंगाई बढ़ी है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जनता को महंगाई से राहत देने के लिए अनूठी योजना चालू की है। जिसमें हर व्यक्ति, हर परिवार को अलग-अलग फायदे पहुंचाए जाएंगे। करीब एक करोड़ चार लाख परिवारों को राहत मिलेगी।

धारीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा महंगाई को लेकर कांग्रेस के कई आंदोलन के बावजूद भी केंद्र सरकार ने आम जनता को राहत देने बारे में नहीं सोचा। महंगाई राहत शिविर को लेकर वाहवाही लूटने के बीजेपी के आरोपों का जवाब देते हुए धारीवाल ने कहा अगर कोई राज्य सरकार राहत का काम कर रही है, तो बीजेपी को शर्म आनी चाहिए। पट्टे बांटने को लेकर भी बीजेपी ने रेवड़ियां बांटने के आरोप लगाए थे। जबकि प्रदेश में 8 लाख लोगों को पट्टे बांटे जा चुके है।

जिन लोग के पास पहले कागजात नहीं थे वो अब मकान के मालिक बने है। सचिन पायलट द्वारा वसुंधरा सरकार के समय हुए भ्रष्टाचार को लेकर उठाए गए सवाल को मंत्री शांति धारीवाल टाल गए। और बिना जवाब दिए हुए आगे निकल गए। महंगाई राहत शिविर में कलेक्टर ओपी बुनकर, न्यास विशेषाधिकारी आरडी मीणा, सचिव राजेश जोशी सहित प्रशासनिक अधिकारी व बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद रहे।