श्रीगंगानगर- राकेश शर्मा 
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार सुबह सर्किट हाउस में जनसुनवाई कर आमजन की परिवेदनाओं को सुना। उन्होंने तुरंत जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस संबंध में आवश्यक कार्रवाई के निर्देश भी दिए।
जन सुनवाई के दौरान रायसिंहनगर के बुड्ढाजोहड़ (डाबला) क्षेत्र में महाविद्यालय की घोषणा करने पर क्षेत्रवासियों ने शॉल ओढ़ाकर और बुके भेंट कर मुख्यमंत्री गहलोत का आभार व्यक्त किया। परिवादियों की जनसुनवाई करने और ज्ञापन लेने के पश्चात उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस संबंध में आवश्यक कार्रवाई के निर्देश देते हुए कहा कि आमजन की समस्याओं के निस्तारण के लिए राजस्थान सरकार गंभीरतापूर्वक काम कर रही है। इसी क्रम में राज्य सरकार की ओर से आमजन को महंगाई से राहत देने के लिए महंगाई राहत कैंप शुरू किए गए हैं, सभी इसका लाभ उठाएं।
इस अवसर पर आपदा प्रबंधन मंत्री  गोविंद राम मेघवाल, पूर्व शिक्षा मंत्री  गोविंद डोटासरा,  रामेश्वर डूडी, विधायक  राजकुमार गौड़, विधायक जगदीश जांगिड़, जिला कलक्टर  सौरभ स्वामी, एसपी  परिस देशमुख, पूर्व सांसद शंकर पन्नू, नगर परिषद सभापति श्रीमती करूणा चांडक और पूर्व विधायक सोना देवी सहित अन्य मौजूद रहे।