चित्तौड़गढ़-गोपाल चतुर्वेदी। 
चित्तौडगढ़ शहर कोतवाली थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग महिला ने अपनी तलाकशुदा बहु पर मकान पर जबरन कब्जा करने और मारपीट करने का आरोप लगाया है। महिला ने अपनी बहु के दो पत्रकार साथियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। वहीं, बहु ने भी अपने सास, ससुर और पति पर भी मारपीट का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी।थानाधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि न्यू दिवाकर निवासी 62 साल की सुशीला देवी पत्नी सुंदरलाल गोलेछा ने एक रिपोर्ट देकर अपनी बहु के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। रिपोर्ट में बताया कि सोमवार शाम सुशीला देवी मकान पर काम कर रही थी। इस दौरान उनकी तलाकशुदा बहू वर्षा, अपने दो साथियों पंकज तिवारी और दुर्गेश लक्षकार और अन्य दोस्तों के साथ बिना पूछे जबरदस्ती घर के अंदर घुसे और मारपीट करने लगे। बीच-बचाव करने आए उनके पति सुंदरलाल और बेटा पंकज भी उनके चपेट में आ गया। उन दोनों के साथ भी मारपीट की। जाते-जाते उन्होंने मकान खाली करने की धमकी दी और साथ ही 10 हजार रुपए और मकान में रखी कीमती सामान उठा कर ले गए।मारपीट की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी एकत्रित हो गए। हो हल्ला होने पर सभी वहां से भाग निकले।
दहेज प्रताड़ना का आरोप भी निकला था झूठा।
रिपोर्ट में बताया कि पंकज के साथ 2022 के जुलाई में ही वर्षा का तलाक हो चुका था। उसे पहले उसने दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाकर एक परिवाद पेश किया था। जिसके बाद कोतवाली में मामला दर्ज हुआ था। तत्कालीन थानाधिकारी ने इसकी पूरी जांच की। जांच में शिकायत झूठी पाई गई थी, जिसके बाद केस पर एफआर लगाई गई।
बहू ने भी दर्ज करवाया मामला।
वहीं दूसरे पक्ष से वर्षा ने अपने पति पंकज, सास सुशीला देवी और ससुर सुंदरलाल पर मकान में अनाधिकृत रूप से घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने वर्षा की ओर से भी मामला दर्ज कर लिया।थानाधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच भी शुरू कर दी गई है। मामले में सबके बयान दर्ज किया जाएगें।