झालावाड़-हरिमोहन चोडॉवत।
झालावाड़ पुलिस की जिला स्पेशल टीम ने अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। इस दौरान पुलिस ने झालावाड़, सुनेल, भवानीमंडी तथा भालता थाना क्षेत्र में भिन्न-भिन्न जगह कार्रवाई कर कुल 27 कार्टून देशी व विदेशी शराब, 19 हजार 500 रुपए नगदी और एक जीप सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन ने बताया कि संगठित अपराध की रोकथाम और शराब माफियाओं के खिलाफ जिले भर में अभियान चलाया जा रहा है।
 जिले में कई शराब दुकानों की नीलामी नहीं हुई है, ऐसे में शराब माफिया भी सक्रिय हो गए और अवैध शराब दुकानों का संचालन कर रहे। पुलिस की जिला स्पेशल टीम को सूचनाएं मिल रही थी, कि विभिन्न कस्बाई क्षेत्रों में अवैध शराब दुकानों का संचालन किया जा रहा और महंगे दामों में शराब बेची जा रही। जिस पर झालावाड़ पुलिस की जिला स्पेशल टीम ने जिले के भवानीमंडी क्षेत्र के झिकड़िया, सुनेल क्षेत्र के भवानीमंडी मार्ग पर, भालता क्षेत्र के सरहदी सीमा पर तथा झालावाड़ कोतवाली क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर सर्किट हाउस के सामने छापेमारी की और बिना लाइसेंस की अवैध शराब दुकानों का संचालन करते चार व्यक्तियों को धर दबोचा। 
चारों जगह से कुल 27 कार्टून में भरी देसी व अंग्रेजी शराब बरामद की गई है। वहीं अवैध शराब परिवहन में उपयोग की जा रही एक जीप तथा 19 हजार 500 रुपए नगदी भी बरामद किए गए। आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा।