जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट।
सीएम अशोक गहलोत ने राजनीतिक नियुक्तियों की सोमवार शाम को दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। जारी लिस्ट मे सचिन पायलट गुट के कई नेताओं के नाम भी सामने आए हैं। लेकिन कई नेता इस लिस्ट से नाराज हैं। लिस्ट में कुछ ऐसे नेताओं के नाम भी हैं जिन्हें उनकी वरिष्ठता के अनुरूप नियुक्ति नहीं मिली है। ऐसे में दो नेताओं ने तो सोशल मीडिया पर पद लेने से साफ मना भी कर दिया है। दरअसल सचिन पायलट कैंप के नेता राजेश चौधरी को 20 सूत्री कार्यक्रम का सदस्य बनाया गया है।
 लिस्ट जारी होने के कुछ देर बाद ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर पद लेने से साफ इनकार कर दिया। राजेश पहले राजस्थान कांग्रेस के सचिव भी रह चुके हैं। जबकि सुशील आसोपा को बंजर भूमि एवं चारा का विकास बोर्ड का सदस्य बनाया है। ऐसे में इन्होंने ट्वीट कर पद लेने से मना कर दिया है।

यह नेता भी नाखुश।
जारी लिस्ट में करण सिंह उचियारड़ा को राजस्थान धरोहर संरक्षण एवं प्रोन्नति प्राधिकरण का सदस्य बनाया गया है, इस पर उन्होंने नाराजगी जाहिर की है। वहीं ज्योति खंडेलवाल भी व्यापार कल्याण बोर्ड की सदस्य बनाए जाने से नाराज हैं। साथ ही अभिमन्यु पूनिया को राजस्थान राज्य क्रीड़ा परिषद का सदस्य मनोनीत किया गया है। लेकिन इससे वे नाखुश हैं।