जैसलमेर ब्यूरो 

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों अपनी पत्नी करीना कपूर और बेटा तैमूर और जहांगीर के साथ जैसलमेर में छुट्टियां मना रहे हैं। जैसलमेर में सैफ अली खान सम रोड स्थित एक होटल में ठहरे हुए हैं। होटल से सैफ परिवार डाबला कस्बे के पास जैसलमेर के दो युवाओं की ओर से तैयार की गई जेएसएम शूटिंग रेंज में पहुंचे। जहां उन्होंने निशानेबाजी में अपने हाथ आजमाए।

सैफ अली खान अपने बड़े बेटे तैमूर के साथ शूटिंग रेंज पहुंचे। शूटिंग रेंज के संचालक शक्तिसिंह के साथ सैफ अली खान ने निशानेबाजी की। इस दौरान सैफ अली खान के 10 में से 9 निशाने एकदम सटीक बैठे और उन्होंने तश्तरी के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। एक घंटे जेएसएम शूटिंग रेंज में समय बिताने के दौरान सैफ अली ने शूटिंग रेंज के संचालक केसरीसिंह और महेंद्रसिंह दोनों को शूटिंग रेंज बनाने के लिए बधाई दी और साल में 2 से 3 हफ्ते जैसलमेर बिताने का वादा करने के साथ बच्चों को शूटिंग रेंज में लाने की भी बात कही। 

बता दे, कि सैफ अली खान बिग बोर राइफल के 300 मीटर के नेशनल शूटर हैं। सैफ अली खान पिछले कुछ दिनों से जैसलमेर अपने परिवार के साथ वेकेशन पर हैं और जैसलमेर के ऐतिहासिक पर्यटन स्थलों का भ्रमण करने के साथ यहां की कला-संस्कृति से भी रूबरू हो रहे हैं।

हालांकि यह उनकी निजी यात्रा है। ऐसे में वे मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर उनके कुछ फोटो वायरल जरूर हो रहे हैं। वहीं जैसलमेर के जिस होटल सूर्यगढ़ में वे रुके हैं, वहां पर करीना और सैफ कुछ प्रशंसकों से भी मिले और उनके साथ फोटो भी खिंचवाई। इससे उनके प्रशंसक काफी खुश नजर आए।