जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

राजस्थान में आईपीएल के आयोजन को लेकर विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। गुरुवार को यूथ बोर्ड उपाध्यक्ष सुशील पारीक ने राजस्थान रॉयल्स के कोऑर्डिनेटर राजीव खन्ना पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि राजीव खन्ना ने एमओयू की सभी शर्तों का उल्लंघन किया है। जब मैंने राजीव खन्ना की पोल खोली। तो गलती स्वीकार करने की जगह उन्होंने मुझ पर ही पास मांगने जैसे झूठे और अनर्गल आरोप लगाए।

जिससे मेरी छवि धूमिल हुई है। लेकिन मैं राजीव खन्ना की किसी भी आरोप से डरने वाला नहीं हूं। आज इन झूठे आरोपों को लेकर मैंने पुलिस में शिकायत दर्ज की है। अब इस पूरे मामले को लेकर न्यायालय में लड़ाई लड़ूंगा। ताकि राजीव खन्ना की हकीकत राजस्थान की जनता को भी पता चल सके। पारीक ने कहा कि सवाई मानसिंह स्टेडियम में मैच के दौरान खेल मंत्री से भी बदतमीजी की गई। इसके साथ ही मेरे कार्यालय में आने वाले कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और दूसरे कर्मचारियों को प्राइवेट सुरक्षा गार्ड ने रोक उनके साथ गाली गलौज की थी।

जो पूरी तरह असंवैधानिक और राजकार्य में बाधा की श्रेणी में आता है। ऐसे में अब मैं किसी भी सूरत में चुप नहीं रहूंगा। उन्होंने कहा कि आईपीएल मैच के दौरान जमकर भ्रष्टाचार किया जा रहा है। राजस्थान की भोली-भाली जनता को लूटने की जो साजिश है। मैं उसे किसी भी कीमत पर कामयाब नहीं होने दूंगा। बल्कि राजस्थान की जनता की इस लड़ाई को आखरी दम तक लडूंगा।

दरअसल, यूथ बोर्ड उपाध्यक्ष सुशील पारीक ने आईपीएल के आयोजन में भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए राजीव खन्ना और आईपीएल से जुड़े तीन संस्थाओं को लीगल नोटिस भेजा था। इसके बाद राजीव खन्ना ने सुशील पारीक के आरोपों को तथ्यहीन बताया था। उन्होंने कहा था कि सिर्फ पास लेने के लिए मुझ पर इस तरह के झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं।

जिसके बाद आज एक बार फिर सुशील पारीक ने राजीव खन्ना के आरोपों पर पलटवार किया है। ऐसे में अब देखना होगा आईपीएल के आयोजन के दौरान चल रहा यह शीत युद्ध मैच पर कितना प्रभाव डालता है।