कोटा ब्यूरो रिपोर्ट।  

आईपीएल क्रिक्रेट मैच में सट्टा खेलते शहर पुलिस ने 4 युवकों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 11 मोबाइल फोन, एक लेपटॉप मय पेनड्राइव व 1 लाख 34 हजार रूपए जप्त किए है। साथ ही युवकों के पास से 14 करोड़ 38 लाख 53 हजार रूपए का हिसाब किताब भी मिला है। आरोपी युवक बूंदी के रहने वाले है। जो समृद्धि एनक्लेव द्वितीय,रॉयल मैरिज गार्डन के पास थाना बोरखेड़ा थाना क्षेत्र में रहकर ऑन लाइन सट्टा खेल रहे थे। डीएसपी संजय सिंह चंपावत के निर्देश पर बोरखेड़ा थाना व डीएसटी की टीम ने सट्टे के खिलाफ कार्रवाई की।

बोरखेड़ा थाना SHO बाबूलाल ने बताया कि अवैध गतिविधियों की रोकथाम के लिए एक विशेष टीम बनाई गई। टीम को सूचना मिली कि समृद्धि एनक्लेव द्वितीय में चेन्नई सुपर किंग V/S दिल्ली के बीच आईपीएल मैच में ऑन लाइन सट्टा खेला जा रहा है। जिस टीम ने कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को पकड़ा। आरोपी शाहनवाज (22) सूरज के बड़ के पास हाल निवासी इंद्रा कॉलोनी, दानिश (30), मोहम्मद शरीफ (35) निवासी तिलक चौक व नोशाद (21) निवासी महावीर कॉलोनी को पकड़ा। दानिश के खिलाफ बूंदी कोतवाली में 10 व मोहम्मद शरीफ के खिलाफ 1 मामला दर्ज है।आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में ऑन लाइन सट्टे से जुड़े और भी खुलासा हो सकता है।

एक सप्ताह में दूसरी कार्रवाई

इससे पहले जयपुर ATS की टीम ने 7 मई को ऑन लाइन सट्टे पर बड़ी कार्रवाई की थी। टीम ने मंडाना थाना क्षेत्र व कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र से IPL में सट्टा लगाते 9 जनों को पकड़ा था। उनके पास से 61 मोबाइल, 4 लेपटॉप, 2 अटेचियां सॉफ्टवेयर जब्त किया साथ ही 450 करोड़ से ज्यादा का हिसाब किताब बरामद किया था।