श्रीगंगानगर - राकेश शर्मा 
विधायक राजकुमार गौड़ ने सर्किट हाउस की पार्किंग में इंटरलॉकिंग कार्य और पार्क में फुटपाथ व इंटरलॉकिंग निर्माण कार्य का लोकार्पण किया। इस कार्य पर 16 लाख रुपए की लागत आई है।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक गौड़ ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में राजस्थान सरकार द्वारा जन कल्याण के लिए अभूतपूर्व विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। सभी वर्गों के हितों को देखते हुए सरकार द्वारा योजनाएं लागू की जा रही हैं। महत्वपूर्ण फ्लैगशिप योजनाओं के पश्चात सरकार द्वारा आमजन को महंगाई से राहत देने के लिए महंगाई राहत कैंप, प्रशासन गावों के संग और प्रशासन शहरों के संग अभियान चलाए जा रहे हैं। इसके तहत विभिन्न योजनाओं में पंजीकरण करवाने के पश्चात आमजन को योजनाओं का लाभ मिल सकेगा। गौड़ ने इस अवसर पर आह्वान किया कि अधिक से अधिक संख्या में आमजन महंगाई राहत कैंप में पहुंचकर अपना पंजीयन करवाएं और सरकार द्वारा दी जा रही सुविधाओं का लाभ उठाएं।
इस अवसर पर माणक शर्मा, रमेश डागला, गुरमीत गिल, दलीप लावा,  संजय धारीवाल, रामू भूजियावाला, मोनू भाटी, ललीत गौड़, रेखा रानी, गीता, रीना, अश्वनी गर्ग, रघु, प्रेम नायक, शिवा, उमेश वाल्मीकि,   हरबंस, राजेंद्र शर्मा, अशोक धींगडा, सहित बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।