जोधपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

मनोज बाजपेयी की फिल्म एक बंदा काफी है की रोक को लेकर दायर याचिका पर मंगलवार को सुनवाई हुई। इस दौरान दोनों पक्षों के वकील की बहस सुनने के बाद जस्टिस पुष्पेंद्र सिंह भाटी ने फैसला सुरक्षित रखा है।

फिल्म प्रोड्यूसर के वकील ने बताया कि पूरी फिल्म के दौरान एडवोकेट पीसी सोलंकी खुद मौजूद थे और उन्हीं के गाइडेंस में फिल्म का हर सीन फिल्माया गया है। आसाराम की ओर से वकील विपुल सिंघवी ने कहा कि जो मामला न्यायालय में चल रहा है उसका वकील पीसी सोलंकी 2 करोड़ में राइट्स कैसे बेच सकता है। जबकि वह वकील भी पेशी पर उपस्थित हो रहा है। करीब एक बजे से लेकर पौने दो बजे तक सुनवाई के दौरान बहस चली और स्टे ऑर्डर पर कोर्ट ने ऑर्डर को रिजर्व किया है।

ये था मामला

बता दें कि नाबालिग से रेप के मामले में आसाराम को आजीवन कारावास की सजा हो चुकी है। इस सजा पर भी अपील हाईकोर्ट में दायर है उस पर सुनवाई चल रही है। इधर, आसाराम के विपक्ष के वकील पर मूवी ‘एक बंदा काफी है“ फिल्म डायरेक्टर अपूर्व सिंह कार्की, प्रोड्यूसर भानू साली स्टूडियों के विनोद भानुशाली ने बनाई है इसमें मुख्य किरदार मनोज बाजपेयी ने निभाया है। यह फिल्म आज सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है।

दरअसल, इस फिल्म को लेकर आसाराम ट्रस्ट व आसाराम की ओर से वकील एसपी शर्मा और विपुल सिंघवी ने याचिका दायर की थी। इससे पहले वकील ने 9 मई को प्रोड्यूसर डायरेक्टर व एक्टर को लीगल नोटिस जारी किया था। 19 को याचिका पर जस्टिस पीएस भाटी के कोर्ट में सुनवाई हुई थी। और प्रोड्यूसर डायरेक्टर को नोटिस जारी किया गया था और अगली सुनवाई 23 मई को रखी थी। इस पर आज सुनवाई की दौरान प्रोड्यूसर डायरेक्टर व एक्टर के वकील व एडवोकेट पीसी सोलंकी की ओर से भी वकील उपस्थित थे। और बहस के बाद आदेश को रिजर्व रखा गया।