उदयपुर ब्यूरो रिपोर्ट।  

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मंगलवार को उदयपुर दौरे पर पहुंचे। उन्होंने मावली क्षेत्र में राहत कैंप का निरीक्षण किया। गहलोत ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जैसे कोरोना महामारी में अच्छे काम के दम पर केरल सरकार रिपीट हुई, वैसे ही हमने भी कोरोना में बेहतर प्रबंधन किया। हमारी सरकार भी रिपीट होगी। चाहे अमित शाह आएं या फिर मोदी। कोई फर्क नहीं पड़ता।

मंगलवार को उदयपुर दौरे पर आए सीएम गहलोत ने कहा कि कोरोना के समय मुम्बई-दिल्ली में विकट स्थिति बनी। अहमदाबाद में गाड़ियों के अंदर ड्रिप लग रही थी। इलाहबाद में कितने लोग मर गए। लाशें गंगाजी में तैरती देखी गईं। जबकि उस समय बाहरी राज्यों से राजस्थान में लोगों को रैफर किया जा रहा था। सीएम गहलोत बोले, सबसे पहले मैंने ही मोदीजी को कोरोना वैक्सीन फ्री करने के लिए कहा था, वे तब नहीं माने थे, बाद में इनको फ्री करनी पड़ी। गहलोत बोले, आम जनता में यह बात फैल गई है कि सरकार रिपीट होगी। हम भारी बहुमत से जीतेंगे। हमने हैल्थ के अलावा नौकरी और महंगाई पर भी काम किया है। उन्होंने कहा कि 2030 तक राजस्थान को नम्बर-1 बनाने की बात कही।

प्रतिभावान छात्र अर्जुन ने सीएम को सुनाए 50 जिलों के नाम
मावली में राहत कैंप निरीक्षण के दौरान सीएम गहलोत ने प्रतिभावान छात्र अर्जुन से मुलाकात की। इस दौरान अर्जुन ने एक सांस में मुख्यमंत्री को राजस्थान के 50 जिलों के नाम बोलकर सुनाए। इस पर सीएम ने उसे शाबासी देते हुए उसके टेलेंट की सराहना की। इसके बाद गहलोत ने कैंप में आने वाले लाभार्थियों से बात की। उनसे योजनाओं का फीडबैक लिया। साथ ही प्रशासनिक अधिकारियों से भी इस संबंध में जानकारी ली।