अजमेर ब्यूरो रिपोर्ट।  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अजमेर से केंद्र सरकार की 9 साल की उपलब्धियों को लेकर देश में बड़ा संदेश देंगे। 31 मई को कायड़ विश्राम स्थली में बड़ी आमसभा में मोदी शिरकत करेंगे। उल्लेखनीय है कि 6 अक्टूबर 2018 में भी प्रधानमंत्री मोदी ने अजमेर से आम सभा में चुनाव का बिगुल बजाया था, माना जा रहा है कि मोदी की आम सभा राजस्थान में विधानसभा चुनाव का बिगुल है। मंगलवार को व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ सहित भाजपा के अन्य नेता और कार्यकर्ता अजमेर पहुंचे।

मंगलवार को आम सभा की व्यवस्थाओं का जायजा लेने अजमेर पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा- पिछले 9 साल में केंद्र सरकार ने जनकल्याण और विकास के इतने कार्य किए हैं, जितने पिछले 70 साल में कोई सरकारी नहीं कर सकी। दुनिया भर में प्रधानमंत्री मोदी लोकप्रिय नेताओं में शुमार हैं, यह देश के लिए गर्व की बात है। केंद्र सरकार की 9 साल की उपलब्धियों को लेकर अजमेर की धरती से देश को बड़ा संदेश दिया जाएगा।

सीपी जोशी ने कहा कि सरकार के ऐतिहासिक कार्यकाल के 9 साल पूरे हो रहे हैं, इस 9 साल के कालखंड में देश का वैभव पूरी दुनिया में बड़ा है। भारत में जो योजनाएं 60 वर्ष में गरीब और गांव तक नहीं पहुंच पाई वह योजनाएं 9 साल में जरूरतमंदों को मिली है। अजमेर में प्रधानमंत्री का कार्यक्रम गौरव की बात है। पूरे प्रदेश में कार्यकर्ताओं में इस कार्यक्रम को लेकर अपार उत्साह है। कार्यकर्ता कार्यक्रम को सफल बनाने की तैयारी में जुटे हुए हैं। 31 मई को अजमेर में विशाल आम सभा होगी।

सीपी जोशी ने कहा कि अजमेर में कार्यक्रम करने का कारण यह है कि अजमेर राजस्थान का मध्य है। इसीलिए प्रधानमंत्री मोदी का कार्यक्रम अजमेर में आयोजित है। क्योंकि भाजपा पूरे देश और प्रदेश को अपना परिवार मानकर चलती है। पूरे राजस्थान के कार्यकर्ताओं में इस कार्यक्रम को लेकर उत्साह है।

चुनाव का आगाज के सवाल पर सीपी जोशी ने कहा कि यह मोदी सरकार के कालखंड के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष में बड़ा कार्यक्रम है। क्योंकि यह कार्यकाल गौरवपूर्ण रहा है। रेलवे, रोड और अन्य सभी क्षेत्रों में विकास हुए हैं। शिक्षा ग्रामीण विकास सांस्कृतिक धरोहर के लिए कार्य सरकार की उपलब्धियों में शुमार है। राम मंदिर, धारा 370 और अन्य विषयों पर सरकार ने कामयाबी हासिल की है। गुलामी के प्रतीक को हटाने का काम भी मोदी सरकार ने किया है। हमें खुशी है कि दुनिया भर के सबसे लोकप्रिय नेता मोदी शामिल हैं और उनका कार्यक्रम अजमेर में होना हम सब के लिए गौरव की बात है।

सुरक्षा एजेंसियां हुई अलर्ट

प्रधानमंत्री की अजमेर यात्रा को लेकर के भारतीय जनता पार्टी ने तैयारियां शुरू कर दी है। इस यात्रा को लेकर के सुरक्षा एजेंसियों के साथ ही स्थानीय पुलिस भी अलर्ट पर है।