करौली ब्यूरो रिपोर्ट।  

श्री महावीरजी थाना पुलिस ने ऑपरेशन सुदर्शन चक्र के तहत शनिवार को एक हजार के इनामी बदमाश उस्मान उर्फ आशु और उसकी सहयोगी शातिर लेडी डॉन रेखा मीणा को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक देसी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस के साथ एक बिना नंबर की बाइक भी बरामद की है। पुलिस दोनों गिरफ्तार आरोपियों से कड़ी पूछताछ करने में जुटी है।

श्री महावीरजी थानाधिकारी श्याम सुंदर ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस के निर्देशन में ऑपरेशन सुदर्शन चक्र चलाया जा रहा है। हिंडोन डीएसपी किशोरीलाल के सुपरविजन में पुलिस द्वारा विभिन्न आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है। श्री महावीरजी थानाधिकारी श्यामसुंदर के नेतृत्व में गठित टीम ने शनिवार को मुखबिर की सूचना पर शेखपुरा रानोली में नहर के कच्चे रास्ते में बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे 1000 रुपए के इनामी बदमाश उस्मान उर्फ आशु निवासी रानोली थाना श्री महावीर जी एवं लेडी डॉन रेखा मीणा निवासी नांगल लाट थाना टोडाभीम को एक बिना नंबर की बाइक के साथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 315 बोर का एक देसी कट्टा एवं तीन जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। थाना अधिकारी ने बताया कि मुलजिम उस्मान उर्फ आशु के खिलाफ मारपीट, हत्या का प्रयास, अवैध हथियार के 9 मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज है। वहीं, रेखा मीना के विरुद्ध मारपीट हत्या का प्रयास अवैध हथियार के 3 प्रकरण विभिन्न थानों में दर्ज हैं। पुलिस दोनों आरोपियों से कड़ी पूछताछ करने में जुटी हुई है। कार्रवाई में कॉन्स्टेबल रवि कुमार भूपेंद्र सिंह शुगर सिंह राजेश कुमार सतवीर सिंह, रजनी और कुंवर सिंह की भी भूमिका रही।