जोधपुर ब्यूरो रिपोर्ट।  

भाजपा के वरिष्ठ नेता और छत्तीसगढ़ के प्रभारी ओम माथुर ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खडगे को अकबर रोड वाला कांग्रेस कार्यालय बंद कर देना चाहिए। राजस्थान में सत्ता के लिए जो आपसी टकराव चल रहा है उसकी चार्ज करने जो पर्यवेक्षक आते हैं उससे घंटों तक विधायक नहीं मिलते। उसके बाद भी पार्टी कोई कार्यवाही नहीं कर पाती।

माथुर निजी कार्यक्रमों में शिरकत करने के लिए शुक्रवार दोपहर बाद जोधपुर पहुंचे और सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जिसके कंधे के सहारे सरकार बनाई गई उसको धोखे में रखकर कुर्सी पर कोई और बैठ गया। पिछले साढे 4 साल से एक व्यक्ति कुर्सी पर बैठे रहना चाहता है और दूसरा व्यक्ति यह प्रयास कर रहा है कि कैसे उसे उखाड़ सके। हालांकि यह उनका अंदरूनी मामला है लेकिन फिर भी इससे पूरे प्रदेश का विकास और सरकार चलाने का तरीका प्रभावित हो रहा है।

हार से सीख ली है

भारतीय जनता पार्टी हर हार से सीख लेती है, हमें यह नहीं लगा था कि कर्नाटक में इतने पीछे रहेंगे। लेकिन जो भी कमी रही है उससे सीखेंगे। राजस्थान में किस चेहरे पर चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि वह खुद 7 से ज्यादा राज्यों के प्रभारी रह चुके हैं। कई राज्यों में चेहरा सामने रखा जाता है तो कई चुनावों में ऐसा नहीं होता। भाजपा किसी एक व्यक्ति या परिवार की पार्टी नहीं है यहां सेंट्रल पार्लियामेंट्री बोर्ड नेतृत्व तय करता है।

साढ़े 4 साल कुछ किया नहीं, जनता समझदार है

माथुर ने कहा कि अब महंगाई राहत कैंप लगाकर सरकार भले ही डैमेज कंट्रोल करने का प्रयास कर रही है लेकिन साढ़े 4 साल तक कुछ नहीं किया। अब इन तरीकों से जनता को बेवकूफ नहीं बनाया जा सकता वोटर अब काफी समझदार हो गया है।