जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट।  

कर्नाटका के चित्रापुर में बीजेपी नेता के बयान को सोशल मीडिया पर सुनने के बाद उस के खिलाफ जयपुर में एफआईआर दर्ज हो गई हैं। यह एफआईआर पीसीसी मुख्यालय प्रभारी सचिव राम सिंह कसवा ने कर्नाटका के बीजेपी नेता मणिकांत राठौड़ और मदन दिलावर के खिलाफ कराई हैं। संजय सर्किल थाना पुलिस ने भी बिना देरी किए आईपीसी की आधा दर्जन से अधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर सरकार की वाहवाही लूट ली हैं।

रामसिंह कसवा ने बताया- उन्होंने सोशल मीडिया पर देखा की मणिकांत राठौड़ बोल रहे हैं कि कोई उन्हे मल्लिकार्जुन खड़गे का नम्बर देदे तो वह उसे और उनके परिवार को जान से मरवा देंगे। वहीं बीजेपी नेता मदन दिलावर ने किसी सभा में बोला की खड़गे साहब 80 के हो चुके हैं।भगवान उन्हे किसी भी समय अपने पास बुला सकते हैं।

बीजेपी नेताओं के इन दो बयानों के आधार पर पुलिस को शिकायत दी गई। जिस पर संजय सर्किल थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं। पुलिस ने आईपीसी की धारा 504,505 2,506,302,120बी,3 1 एस और 3 1 आर में मामला दर्ज किया हैं। संजय सर्किल थाना पुलिस का कहना है कि उनकी साइबर टीम दोनों ही बीजेपी नेता के द्वारा दिए गए बयानों की जांच कर रही हैं। जिसके बाद आगे की कार्रवाई के लिए दोनों ही नेताओं को बुलाया जाएगा।