जोधपुर ब्यूरो रिपोर्ट।  

भाजपा की जाजम हर कोई नेता खींच रहा है। पहले 5-6 टुकड़े थे, अब एक-दो टुकड़े करने वाले और आ गए। यह बात राजस्थान सरकार के युवा एवं खेल मंत्री अशोक चांदना ने जोधपुर सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष तो यहां तक कह चुके हैं कि पार्टी मुझसे सफाई करवाएगी तो भी करूंगा। ऐसे में भाजपा की क्या स्थिति है यह देखा जा सकता है। चांदना ने कहा कि राजस्थान सरकार जिस प्रकार की योजनाएं चला रही है उससे कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह है और इस बार सरकार रिपीट होती नजर आ रही है।युवाओं को राजनीति में प्रतिनिधित्व देने के मुद्दे पर कहा कि मेरे आने से पहले से ही प्रतिनिधित्व मिलता रहा है। जो भी युवा योग्य होगा उसे टिकट मिलेगा।

पायलट मुद्दे पर नहीं तोडेंगे अनुशासन

सचिन पायलट के 15 दिन के अल्टीमेटम देने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के आलाकमान और प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के निर्देश पर किसी को बोलने की अनुमति। ऐसे में वे भी अपना अनुशासन नहीं तोड़ेंगे।

मेगा जॉब फेयर के समापन समारोह में हुए शामिल

जोधपुर के पॉलिटेक्निक कॉलेज परिसर में 2 दिन तक चले मेगा जॉब फेयर के समापन समारोह में मंत्री चांदना ने शिरकत करते हुए कई युवाओं को ऑफर लेटर सौंपे।

4500 युवाओं को दिया ऑफर लेटर

दो दिन तक चले इस जॉब फेयर में 11,000 से ज्यादा युवाओं ने भागीदारी निभाई। इसमें से 4500 युवाओं को ऑफर लेटर सौंपे गए। इस जॉब फेयर में हिस्सा लेने के लिए 28 हजार से ज्यादा युवाओं ने रजिस्ट्रेशन करवाया था।