श्रीगंगानगर - राकेश शर्मा 
मल्टीपर्पज स्कूल खेल मैदान में नशे से दूर रहने के लिए व खेलों से जुड़ने के लिए रैली नशे से दूर खेलों की ओर का आयोजन शनिवार सुबह किया गया। रैली में विभिन्न स्कूलों के विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।
कार्यक्रम में रेड आर्ट थिएटर ग्रुप की ओर से लक्ष्या ज्याणी, सहीराम व विक्रम ज्याणी द्वारा नशे के खिलाफ नाटक अर्थियां उठाने से अच्छा है, जिम्मेदारियां उठा लो का मंचन किया गया। नाटक में मार्मिक अभिनय के माध्यम से यह दिखाया गया कि किस प्रकार स्कूलो में  विद्यार्थी दूसरे विद्यार्थी को नशा सिखाने का कार्य करता है व किस प्रकार नशे की दलदल में फंसने के बाद वह अपने घर को बर्बाद कर लेता है। नशे के लिए वह अपनी मां अपने पिता व अपने भाई को मार देता है।
रैली को रवाना करते समय जिला पुलिस अधीक्षक श्री परिस देशमुख ने कहा कि जब युवा खेलेगा, तो नशां से दूर रहेगा और समाज के विकास में अपना योगदान देगा। कार्यक्रम में अमनदीप कौर, अनिल गोदारा, राजवीर सिंह, राजकुमार राव, सीता स्वामी, निश्चय जनवेजा, गब्बर पहलवान व विकास पहलवान सहित अन्य मौजूद रहे। रैली मल्टीपरपज खेल मैदान से शुरू होकर मुख्य बाजार में से होते हुए भारत माता चौक पर समाप्त हुई।