जोधपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

आरएलपी के राष्ट्रीय संयोजक और सांसद हनुमान बेनीवाल गुरुवार को शेरगढ़ के चांबा गांव पहुंचे। वे यहां कारगिल में शहीद दमाराम जाखड़ की बेटी की शादी में शामिल हुए और वर-वधू को आशीर्वाद दिया।

पायलट अलग पार्टी बनाते है तो गठबंधन के लिए तैयार-बेनीवाल

शेरगढ़ से वापस लौटते समय बालेसर में हनुमान बेनीवाल ने मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने सचिन पायलट को लेकर बयान दिया। बेनीवाल ने कहा कि सचिन पायलट अलग पार्टी बनाते हैं तो आरएलपी उनसे गठबंधन को लेकर बात करेंगे। यदि वे कांग्रेस में रहते हैं तो न कांग्रेस न भाजपा से गठबंधन करेंगे। हम कांग्रेस और बीजेपी के विपक्षी पार्टियों से गठबंधन करेगें। कांग्रेस पार्टी धड़ो में बंटी हुई हैं।

महंगाई राहत शिविरों को लेकर घेरा

हनुमान बेनीवाल ने महंगाई राहत कैंप को लेकर भी राज्य सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि सरकार ने साढे चार साल में कुछ नहीं किया। महंगाई राहत शिविरों से कोई भी फायदा नही हैं। बीजेपी को घेरते हुए बेनीवाल ने कहा कि भाजपा ने साढ़े चार साल में विपक्ष की कोई भूमिका नहीं निभाई। भाजपा में अभी दुल्हे का भी पता नही हैं। वसुंधरा कभी 100 कभी 150 आदमी एकत्रित कर बैठकें कर रही हैं।

फोटो लगाने पर दिए नोटिस पर बोले

शहीद के बेटे को एसडीएम द्वारा नोटिस देने पर उन्होंने कहा कि शादी समारोह में कोई भी व्यक्ति किसी को आमंत्रित कर सकता हैं। केन्द्र की योजनाओं में मोदी की फोटो लगी हैं। महंगाई राहत शिविर में सभी एसडीएम, कलेक्टर अधिकारी सीएम अशोक गहलोत की फोटो लेकर घूम रहे। शहीद के बेटे ने उनके प्रति लगाव के चलते उनका फोटो लगाया। इस मामले में नोटिस देना गलत हैं। इसको लेकर सीएस से शिकायत करूंगा। यह लोकतंत्र की हत्या हैं।

आपको बता दे कि दमाराम के बेटे केशाराम ने अपनी बहन की शादी के निमंत्रण कार्ड पर हनुमान बेनीवाल का फोटो और स्लोगन लिखवाया था। जिसपर शेरगढ़ एसडीएम ने केशाराम को नोटिस जारी किया था। आपको बता दे कि केशाराम एसडीएम ऑफिस में ही एलडीसी के पद पर काम करता है। एसडीएम ने नोटिस में फोटो और स्लोगन को लेकर स्पष्टीकरण मांगा है।

ये रहे मौजूद

इस मौके विधायक पुखराज गर्ग, उम्मेदाराम बेनीवाल बायतू, आरएलपी के उपाध्यक्ष भवंर सोऊ, गजेन्द्र चौधरी, देवेन्द्र बैरड़, रामदीन सिंघड़, भूपेन्द्र गोदारा, अजयपाल, प.स. सदस्य रामप्रकाश गोदारा, प्रेमसिंह बैरड़ समेत कार्यकर्ता मौजूद रहे।