जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट।  

जयपुर के कोटखावदा हादसे की एफआईआर दर्ज नहीं होने पर राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा डीजीपी उमेश मिश्रा के बंगले के बाहर मृतक के परिजनों के साथ धरने पर बैठ चुके हैं। किरोड़ी लाल मीणा का आरोप है कि 5 लोगों की हत्या कर दी गई, लेकिन किसी तरह से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही। इसलिए हम लोगों को धरने पर डीजीपी के बंगले के बाहर बैठने को मजबूर हैं।

डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा का कहना है कि भले ही सरकार के आला अधिकारी यह बात कहते हुए नजर आ रहे है कि थाने में कोई भी परिवादी एफआईआर दर्ज करवाने के लिए जाता है तो उसकी रिपोर्ट दर्ज होती हैं। यहां पर नहीं हो रही हैं। मृतक के परिजनों की तरफ से शिकायत देने के बाद भी एफआईआर दर्ज नहीं हुई। मीणा का कहना है कि बड़ी बात यह है कि खुद एसपी वहां पर मौजूद है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई हो रही। हम लोग डीजीपी के बंगले के बाहर बैठे हैं अगर हम लोगों की यहां पर सुनवाई नहीं होती है तो बड़ा आंदोलन यहां से किया जाएगा।

फिलहाल पुलिस विभाग के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा को समझाइश करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, मौके पर मौजूद मृतक के परिजनों का कहना है कि अब हमारे घर में कोई कमाने वाला बचा ही नहीं है तो हम कहां जाएं।