पाली - मनोज शर्मा 
एआईसीसी सचिव एवं प्रदेश प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा है कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार ने अशोक गहलोत के नेतृत्व में बहुत ही बेहतरीन कार्य किया है, जिसके परिणामस्वरूप आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के फिर से बहुमत के साथ राजस्थान में सरकार बनाएगी।
पाली से की संगठनात्मक दौरों की शुरुआत
एआईसीसी सचिव एवं प्रदेश प्रभारी वीरेन्द्रसिंह राठौड़ ने  पाली से संगठनात्मक दौरों की शुरुआत करते हुए कहा कि आगामी 4-5 दिनों तक उनका विभिन्न जिलों में  संगठनात्मक दौरा जारी रहेगा। इस दौरान संगठन के कार्यो की जिले वाइज समीक्षा, पदाधिकारियों के बदलाव सहित प्रदेश सरकार की नीतियों के ठोस क्रियायवयन पर चर्चा की जाएगी ताकि गहलोत सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का आमजन को अधिकाधिक लाभ मिल सके।
गहलोत सरकार कर रही बेहतरीन कार्य
राठौड़ ने पाली में पत्रकार वार्ता में कहा कि राजस्थान में अशोक गहलोत के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बेहतरीन कार्य कर रही है, जिसके परिणामस्वरूप आम जन के जीवन में परिवर्तन आया है। उन्होंने कहा कि यह यह गहलोत सरकार की जनकल्याण कारी योजनाओं का ही परिणाम है कि गरीबों को घरेलू गैस सिलेंडर पर 500 रुपए की सब्सिडी दी जा रही है।
राजस्थान में फिर से पूर्ण बहुमत से बनेगी कांग्रेस की सरकार
राठौड़ ने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनावों में राजस्थान में फिर से बहुमत से काबिज होगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में आयोजित हो रहे महंगाई राहत कैम्पों में करोड़ों लोग लाभान्वित हो रहे हैं, उन्हें राहत मिल रही है, जिसका लाभ कांग्रेस को होगा।
पाली में कांग्रेस के सामने हैं कई चुनोतियाँ
पाली में कांग्रेस की आपसी फूट और आंतरिक कलह पर उन्हीने स्वीकार किया कि वाकई पाली जिले में कांग्रेस के सामने कई चुनोतियाँ हैं, फिर भी यह प्रयास किया जाएगा कि आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस जिले की सभी छहों सीटों पर काबिज हो।
इस माह के अंत तक सभी जिलों में होगी जिलाध्यक्षों की नियुक्ति
राठौड़ ने एक प्रश्न के जवाब में कहा कि वर्तमान में 13 जिलों में कांग्रेस जिलाध्यक्ष कार्य कर रहे हैं और जहां जिलाध्यक्षों की नियुक्ति   नहीं हुई है वहां निवर्तमान जिलाध्यक्ष कार्य कर रहे हैं। इन संगठनात्मक दौरों के पश्चात मई माह के अंत तक तय डेड लाइन के अनुसार सभी जिलों में जिलाध्यक्षों की नियुक्ति एवं जहां जिलाध्यक्ष बदलने हैं वहां यह कार्य पूरा कर लिया जाएगा।