हनुमानगढ - विश्वास कुमार 
योजनाएं बनाना आसान काम है जबकि दुष्कर कार्य है आमजन के हितार्थ बनाई गई जनकल्याणकारी योजनाओं को अमलीजामा पहनाते हुए धरातल पर उनका सही रूप से क्रियान्वयन किया जाए। प्रदेश भर में आयोजित हो रहे महंगाई राहत कैंप का यही उद्देश्य है। इससे समाज के प्रत्येक वर्ग को पात्रता अनुसार लाभ प्राप्त हो रहा है। यह राज्य सरकार की संवेदनशीलता का परिचायक है कि शिविर में मौके पर ही समस्याओं का त्वरित निस्तारण हो रहा है। यह बात सीडब्ल्यूसी चैयरमेन जितेंद्र गोयल ने महंगाई राहत कैंप के निरीक्षण के दौरान कही।
शनिवार को रावतसर उपखंड के ग्राम पंचायत 10 केडब्ल्यूडी व ग्राम पंचायत 15-16 केडब्ल्यूडी के महंगाई राहत कैंप का अवलोकन सीडब्ल्यूसी चैयरमेन जितेंद्र गोयल,ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष देवीलाल  मटोरिया,कांग्रेस कमेटी शहर अध्यक्ष सोहन लाल लदोइया,सरपंच बद्रीराम सिराव ,युथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष संजय मेघवाल, महिला कांग्रेस प्रदेश सचिव कमला अटवाल कैम्प में ग्रामीणों को राजस्थान सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताया। वह ज्यादा से ज्यादा रजिस्ट्रेशन करवा योजनाओं का लाभ उठाने का आग्रह किया और जो लोग रजिस्ट्रेशन करवाने कैम्प में पहुंचे उन्हें अपने आस पास में रहने वाले अन्य जरूरतमंदों को भी रजिस्ट्रेशन करवाने का संदेश देने का कहा। जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगो मे मुख्यमंत्री द्वारा दिया जा रहा लाभ पहुंच सके। गोयल ने बताया कि लोगो का कैंपो के प्रति भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। 
इस मौके पर लाभार्थियों को रजिस्ट्रेशन कार्ड भी मौके पर वितरित किए गए। इस मौके पर तहसीलदार नवीन कुमार अग्रवाल,बीडीओ त्रिभुवन सिंह, एडीओ दीपचंद,व समस्त विभागों के अधिकारी व कर्मचारीगण मौजूद रहे।