चूरू ब्यूरो रिपोर्ट।  

विवाद होने पर एक बेटे ने अपने पिता को जिंदा जला दिया। पिता को जलाने से पहले बेटे ने मारपीट भी की। पिता को जलाने के बाद आरोपी युवक वही पर बैठा रहा। चचेरे भाई को कॉल कर बताया कि मैंने पिता को जला दिया है। मामला चूरू जिले के सरदारशहर इलाके का रविवार देर रात 1 बजे का है।

डीएसपी नरेंद्र शर्मा ने बताया कि बिजरासर गांव में सोनू मेघवाल (25) ने विवाद को लेकर पिता लीलूराम (50) से मारपीट की। इसके बाद पिता को आंगन में ले गया और केरोसिन डालकर आग लगा दी। जलने के कारण लीलूराम की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर आस-पास के लोग जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में लिया है और पूछताछ में जुटी है।डीएसपी ने बताया कि मामले में धनपराम मेघवाल ने रिपोर्ट दी है। उसने बताया कि लीलूराम मेरा छोटा भाई था। वह बिजरासर गांव में और मैं खेत पर बच्चों के साथ रहता हूं। रविवार देर रात 1 बजे मेरे बेटे देवीलाल के पास सोनू का कॉल आया था। सोनू ने बताया कि मैंने केरोसिन छिड़ककर पिता को जला दिया है। धनपराम ने बताया कि इसके बाद मैं और बेटा देवीलाल, बेगराज और पिताजी चूनाराम घर आए। लीलूराम जला हुआ चारपाई पर पड़ा था। सोनू पास में बैठा था। इसके बाद गांव के लोगों को भी मौके पर बुलाया गया। इस दौरान सोनू ने कहा कि मैंने पिता लीलूराम को जलाकर मार दिया है।

3 साल पहले आरोपी की मां ने किया था सुसाइड
जानकारी के अनुसार लीलूराम के दो बेटे सोनू और राजेंद्र उर्फ सुरेश (15) के साथ ही एक बेटी भी है, जिसकी शादी हो गई है। 3 साल पहले लीलूराम की पत्नी ने सुसाइड कर लिया था। घर पर बाप-बेटे ही थे। छोटा बेटा सुरेश ननिहाल बणी नथोहर जिला सिरसा (हरियाणा) गया हुआ है। आरोपी सोनू की 1 साल पहले शादी हुई थी। उसकी पत्नी 1 दिन पहले ही अपनी 8 महीने की बेटी को लेकर अपने पीहर मेहरी गांव गई थी। ग्रामीणों का कहना है कि पिता-पुत्र ने एक साथ शराब पी थी। इस दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया था।