कोटा ब्यूरो रिपोर्ट। 

कोटा जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में बुधवार को हंगामा हो गया। इसमें AICC के सचिव व राजस्थान के सह प्रभारी काजी मोहम्मद निजामुद्दीन ने भी शिरकत की। बैठक में राजस्थान खादी ग्रामोद्योग बोर्ड उपाध्यक्ष पंकज मेहता के संबोधन के दौरान हंगामा हो गया। कार्यकर्ता धारीवाल जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। हालांकि थोड़ी देर बाद मामला शांत हो गया। बैठक बूंदी रोड़ स्थित निजी रिसोर्ट में आयोजित की जा रही थी।

दरअसल, राजस्थान खादी ग्रामोधोग बोर्ड उपाध्यक्ष पंकज मेहता ने कहा- सरकार में बैठे लोग अगर सरकार की आलोचना करें। इससे ज्यादा दुर्भाग्य नहीं हो सकता। इसी बात को लेकर सह प्रभारी काजी मोहम्मद निजामुद्दीन में उन्हें टोकते हुए कहा- आप ट्रैक के बाहर जा रहे है। संगठन से जुड़े मुद्दों पर बात करें। सह प्रभारी के टोकने पर एक दो कार्यकर्ता नाराज हो गए। इसके बाद नारेबाजी शुरू हो गई। कार्यकर्ताओं ने पंकज मेहता की बात का समर्थन किया।

पंकज मेहता ने कहा- पार्टी के मंच मेने अपनी बात कहीं है। मेने कहा अनुशासन जरूरी है।सरकार में बैठे लोग अगर सरकार की आलोचना करें तो इससे ज्यादा दुर्भाग्य क्या हो सकती हैं। ऐसे लोगो पर अनुशासन का डंडा चलना जरूरी है।

बैठक के बाद सह प्रभारी काजी मोहम्मद निजामुद्दीन ने मीडिया से चंद मिनट के लिए बात की। वो मीडिया के सवालों से बचते नजर आए। पत्रकारों ने जब उनसे पूछा महंगाई राहत शिविर में 100 यूनिट बिजली फ्री देने की बात कही जा रही है,इधर फ्यूल चार्ज बढ़ा रहे हो,जनता को कहा राहत मिल रही है? जिसपर सह प्रभारी काजी निजामुद्दीन ने कहा कि संगठन के सवाल हो वो मुझसे कीजिए। ये सरकार का सवाल है सरकार से पूछे। क्षेत्रीय विधायक मंत्री है। वो इन सवालों का जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता बब्बर शेर की दहाड़ के साथ कांग्रेस की योजनाओं को आगे बढ़ाएं।