जोधपुर ब्यूरो रिपोर्ट।  

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सर्किट हाउस ने भाजपा के कई नेताओं से मुलाकात की। नागौर रवाना होने से पहले उन्होंने कई बड़े नेताओं से बंद कमरे में मुलाकात की और जोधपुर की राजनीतिक हलचल का फीडबैक लिया।

राजे बुधवार रात को जोधपुर पहुंची थी जहां पूर्व राज्यसभा सांसद रामनारायण डूडी की परिवार में एक विवाह समारोह में शामिल हुई। इसके बाद सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम किया। सुबह नागौर रवाना होने से पहले राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत, पाली सांसद पीपी चौधरी, भाजपा नेता जसवंत सिंह बिश्नोई, बाबू सिंह राठौड़, जगत नारायण जोशी, पूर्व जेडीए चेयरमैन महेंद्र राठौड़, भोपाल सिंह बडला, पुनाराम चौधरी ने मुलाकात सहित अन्य नेताओं ने मुलाकात की।

खींवसर में व्यापारियो का स्वागत

लाइव मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन की ओर से नागौर की खींवसर में स्वागत कार्यक्रम है। जोधपुर के नेता मेघराज लोहिया के नेतृत्व में व्यापारी खींवसर पहुंच कर स्वागत करेंगे।

शेखावत भी आज से 2 दिन तक जोधपुर दौरे पर

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत गुरुवार को जोधपुर लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे। रातानाडा सेनापति भवन के समीप हाईकोर्ट कॉलोनी स्थित गुप्तेश्वर शिव मंदिर जीर्णोद्धार और मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होंगे।

इसके बाद लोहावट व फलोदी और पोकरण रामदेवरा क्षेत्र में विविध स्थानों पर होने वाले कार्यक्रमों में शामिल होंगे।