कोटा ब्यूरो रिपोर्ट। 

बीजेपी के प्रदेश महामंत्री व रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर द्वारा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर दिए बयान का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। कोटा शहर जिलाध्यक्ष रविंद्र त्यागी ने दिलावर को मेंटल डिस्टर्ब बताते हुए उन्हें अच्छे डॉक्टर से इलाज करवाने की सलाह दी।त्यागी ने कहा कि खड़गे पर दिए बयान पर दिलावर को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। साथ ही चेतावनी दी कि अब बीजेपी विधायक महंगाई राहत कैंप को बिगाड़कर दिखाए। कांग्रेसी कार्यकर्ता उनका इलाज कर देंगे।

बात दें उदयपुर प्रवास पर खड़गे द्वारा मोदी को जहरीला सांप बताने वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा है कि कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष 80 साल के हो गए हैं। भगवान उन्हें कभी भी उठा सकता है पर मैं भगवान से प्रार्थना करूंगा कि कम से 200 साल तक उन्हें नहीं उठाए। ये अली बाबा के 40 चोरों और पागलों का समूह है जो कुछ भी कर सकता है।

दिलावर द्वारा दिए गए बयान पर आज कांग्रेसियों ने विरोध प्रदर्शन किया। शहर जिलाध्यक्ष रविंद्र त्यागी की अगुवाई ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिलावर के घर के बाहर जाने की कोशिश की। पुलिस ने दिलावर के आवास से पहले ही बेरिकेट्स लगा रखे थे।कांग्रेसियों ने बेरिकेट्स पर चढ़कर जबरदस्ती आगे जाने की कोशिश की। पुलिस ने उन्हें आगे नहीं जाने दिया। बाद में कांग्रेसियों ने दिलावर का पुतला जलाया। प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस का भारी जाब्ता मौके पर लगाया गया। एएसपी,डीएसपी समेत कई थानों के सीआई मौजूद रहे। एतिहात के लिए वाटर कैनन भी खड़ी रखी गई। प्रदर्शन के बाद गर्मी में रविंद्र त्यागी के घबराहट हुई। उन्हें कार में बैठाकर ठंडा पानी पिलाया गया।