जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट।   

जयपुर में रिंग रोड के पास ओवर स्पीड ऑडी कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। गाड़ी में सवार तीन युवतियों समेत चार की मौत हो गई। दो गंभीर घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मरने वालों में एक युवक की पहचान हुई है। वह रिटायर्ड आर्मी अफसर का बेटा है। कार उसी युवक के नाम है। पुलिस के अनुसार, कार की स्पीड 120 से अधिक थी।

चाकसू SHO भूरी सिंह ने बताया- हादसा सोमवार देर रात 3 बजे शिवदासपुरा इलाके स्थित रिंग रोड पर हुआ। ऑडी कार सवार युवक-युवती अजमेर की तरफ से जयपुर आ रहे थे। टक्कर इतनी तेज थी कि कार का ड्राइवर साइड का हिस्सा पूरी तरह खत्म हो गया। कार का इंजन बाहर निकलकर रोड पर आ गया। वहीं, ड्राइवर साइड का टायर एक्सल से टूटकर करीब 100 मीटर दूर जाकर गिरा।

उन्होंने बताया कि डिवाइडर से टकराते ही कार के दोनों एयरबैग खुल गए थे, लेकिन वह भी जान नहीं बचा पाए। जल्द जयपुर लौटने के चलते ओवर स्पीड में कार चलाई जा रही थी। टोंक रोड पर उतरने का अचानक याद आने पर ओवर स्पीड कार मोड़ते ही कट पर डिवाइडर से टकराने से हादसा हो गया।

एसीपी मानसरोवर अभिषेक शिवहरे ने बताया कि कार में कुल छह लोग सवार थे। इनमें तीन लड़के और तीन लड़कियां थीं। सूचना पर शिवदासपुरा, चाकसू और सांगानेर सदर की पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

पुलिसकर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद कार में फंसे युवक-युवतियों को बाहर निकाला। गंभीर हालत में सभी को हॉस्पिटल भिजवाया गया, जहां डॉक्टरों ने तीन युवतियों और एक युवक को मृत घोषित कर दिया। घायल दो लोगों को गंभीर हालत में प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया।

शिवदासपुरा थाना के एसआई हसन अली ने बताया कि फिलहाल मृतकों में से एक की पहचान हुई है। राजेश सिंह (28) जयपुर के झोटवाड़ा का रहने वाला था। राजेश के पिता आर्मी से रिटायर्ड अफसर हैं। राजेश ही हादसे के वक्त कार चला रहा था। दोनों घायलों के बेहोश होने के कारण पहचान नहीं हो पाई है।