जोधपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल गुरुवार को जोधपुर सर्किट हाउस पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों को लेकर चर्चा की। शेरगढ़ में शहीद परिवार को मिले एसडीएम के नोटिस पर भी उन्होंने सरकार पर सवाल खड़े किए।

बेनीवाल ने कहा शेरगढ़ के चाबा में शहीद दमाराम की बेटी की शादी है। उनकी बेटी की शादी में मेरा नाम लिखने पर एसडीएम ने नोटिस दिया। सरकार को बेनीवाल के नाम से जलन होती हैं। इसलिए मैं चाबा भी जाऊंगा। सरकार इस तरह से प्रयास करेंगी तो हमें सड़कों पर निपटना भी आता है। शहीदों के परिवारों को नोटिस देकर डराने का जो प्रयास किया जा रहा है ये कतई बर्दाश्त नहीं होगा। इसमें एसडीएम पर कार्रवाई होनी चाहिए। मैं उस परिवार के लिए मेरा जुड़ाव है। यदि उसने नाम लिख दिया तो सरकार को कोई जलन नहीं होनी चाहिए।

सचिन पायलट को लेकर कहा वो यदि अलग पार्टी बनाएं तो आरएलपी और अन्य दल गठबंधन करके चुनाव लड़ें तो हम चुनाव में पहले नंबर पर रहेंगे। इसलिए पायलट को समय के साथ चलना चाहिए। क्योंकि युवाओं में उनका क्रेज है। यदि वो कांग्रेस और बीजेपी को छोड़कर अलग पार्टी बनाते हैं तो हम गठबंधन के लिए तैयार हैं। उन्हें अब देर नहीं करनी चाहिए।

पूर्व सीएम वसुंधरा के नागौर दौरे को लेकर कहा जब वो मुख्यमंत्री थी तब उन्होंने 11 लाख तेजा मंदिर में देने की घोषणा की लेकिन दिए नहीं। इसलिए अब मैने ट्वीट कर ये राशि पहले देने की मांग की। साथ ही कहा अब वसुंधरा का जनाधार खिसक गया तो तेजा भक्तों के पास जा रही है। जबकि तेजा भक्तों पर गोलियां उनकी सरकार ने चलाई थी। अब उनका जादू खत्म हो गया।

वसुंधरा पर गहलोत के सरकार बचाने के बयान पर कहा मैं हमेशा से कहता था वसुंधरा और गहलोत मिले हुए हैं। गहलोत के इस बयान से इसकी पुष्टि हो गई। मोदी गहलोत के गले मिलने को लेकर कहा पता ही नहीं चल रहा कौन किसका मित्र हैं।

आगामी रणनीति को लेकर कहा आरएलपी मजबूत लोकायुक्त, नए राजस्थान का विकास हो, भ्रष्टाचार खत्म हो, टोल मुक्त के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी। इस बार बीजेपी और कांग्रेस के खिलाफ हुंकार भरेंगे।