कोटा ब्यूरो रिपोर्ट।  

एटीएस राजस्थान की जयपुर टीम ने आज कोटा में दो जगहों पर छापेमारी की। इस दौरान आईपीएल मैच पर क्रिकेट सट्‌टा लगाते हुए बदमाशों को गिरफ्तार किया। दोनों ही जगहों पर एटीएस को बड़ी संख्या में मोबाइल, लैपटॉप और 495 करोड़ रुपए का हिसाब मिला हैं। दोनों कार्रवाई में एटीएस ने 9 लड़कों को गिरफ्तार किया हैं। जिन्हें कोर्ट में पेश कर आज रिमांड पर लिया गया हैं।

डीआईजी एटीएस अंशुमान भौमिया ने बताया- आईपीएल मैच पर क्रिकेट सट्‌टे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जयपुर टीम ने आज कोटा में दो जगहों पर रेड की कार्रवाई को अंजाम दिया। पहली कार्रवाई में एटीएस ने सोएब, रेहान, जमील और अब्दुल को गिरफ्तार किया। इनके पास से पुलिस ने एक लैपटॉप, 23 मोबाइल फोन, इन बदमाशों के पास से एक डायरी मिली है। इसमें आईपीएल 2023 के अभी तक हुए मैचों का कुल हिसाब करीब 195 करोड़ रुपए मिला हैं। सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से जहां से उन्हें रिमांड पर लिया गया है।

दूसरी कार्रवाई में मिला 300 करोड़ का हिसाब

एटीएस ने दूसरी कार्रवाई कोटा ग्रामीण के मंडाना में की। यहां से पुलिस ने 5 युवकों को गिरफ्तार किया। इसमें टीकम, दक्ष अग्रवाल, विकास, पंकज निशनानी, सारांश सिंह थे। इन के पास से पुलिस को 38 मोबाइल फोन, 3 लैपटॉप, बैटिंग सॉफ्टवेयर सहित आईपीएल 2023 के अभी तक हुए मैचों का हिसाब मिला जो करीब 300 करोड़ रुपए का हैं। इन सभी सटोरियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया हैं।